♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

गोमती उद्गम तीर्थ स्थल पर डीएम के आदेश पर कोविड हेल्प डेस्क की हुई शुरुआत

पहले दिन 28 श्रद्धालुओं की हुई थर्मल स्क्रीनिंग और किए गए रजिस्टर में मोबाइल एवं नाम अंकित

माधोटांडा। देश विदेश में फैली वैश्विक महामारी के बचाव को लेकर पौराणिक एवं धार्मिक व प्राकृतिक संपदा से भरपूर मां गोमती नदी उद्गम तीर्थ स्थल पर जिला अधिकारी के आदेश पर कोविड हेल्प डेस्क की शुरुआत हो गई उद्गम स्थल पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं थर्मल स्क्रीनिंग कर रजिस्टर में नाम एवं मोबाइल नंबर अंकित किए गए।


सोमवार को मां आदि गंगा गोमती नदी के उद्गम तीर्थ स्थल के मुख्य प्रवेश द्वार पर जिला अधिकारी पुलकित खरे के आदेश पर देश विदेश में फैली वैश्विक महामारी के बचाव हेतु कोविड हेल्प डेस्क की शुरुआत की गई उद्गम तीर्थ स्थल पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की थर्मल स्क्रीनिंग, पल्स ऑक्सीमीटर आदि से जांच कर उनके नाम एवं मोबाइल नंबर जी रजिस्टर में अंकित किए गए गोमती उद्गम तीर्थ स्थल पर श्रद्धालुओं ने जिला अधिकारी के निर्देश पर कोविड हेल्प डेस्क को बनाए जाने सराहना करते हुए कहा इससे उद्गम पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के बचाव में मदद मिलेगी। पहले दिन ही लगभग 28 श्रद्धालु की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

रिपोर्ट-कुँवर निर्भय सिंह

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000