♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ऐपजा की पूरनपुर इकाई का हुआ गठन, शादाब अध्यक्ष, संदीप महामंत्री व अजरुद्दीन कोषाध्यक्ष बने

ऐपजा के नेशनल कोऑर्डिनेटर व मंडल अध्यक्ष सहित कई शीर्ष पदाधिकारियों की मौजूदगी में ली गई शपथ

पूरनपुर। ऑल इंडिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन की एक बैठक नगर के प्रमुख मार्ग पर स्थित मैरिज हाल में संगठन के जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में संगठन के नेशनल कोऑर्डिनेटर व विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे। आयोजित बैठक में संगठन के शीर्ष अधिकारियों द्वारा तहसील पूरनपुर व कलीनगर इकाई का गठन करते हुए शादाब अली पत्रकार को अध्यक्ष, संदीप शर्मा को महामंत्री और अजरुद्दीन को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपते हुए समस्त कार्यकारिणी को पत्रकारों के हितों के लिए संघर्ष करने की शपथ दिलाई।


नगर के स्टेशन रोड पर स्थित सिटी मैरिज हॉल में ऑल इंडिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन की एक बैठक संगठन के पीलीभीत जिला अध्यक्ष विकास दीक्षित की अध्यक्षता में संपन्न हुई। आयोजित बैठक में ऑल इंडिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अनुराग एम सारथी मुख्य अतिथि के रूप में व संगठन के मंडल अध्यक्ष नीरज राज सक्सेना, मंडल संगठन

मंत्री अनुज सक्सेना विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। आयोजित बैठक में तहसील पूरनपुर व कलीनगर की इकाई का गठन करने पर विचार किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से विचारोपरांत हिंदी दैनिक आज अखबार के तहसील प्रभारी शादाब अली को संगठन अध्यक्ष की तथा संदीप शर्मा को संगठन महासचिव की एवं अजरुद्दीन मंसूरी उर्फ बब्बू को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। ऐपजा नेशनल कोऑर्डिनेटर श्री एम सारथी द्वारा संगठन के तीनों पदाधिकारियों को पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ने में अग्रणी भूमिका निभाने का संकल्प दिलाते हुए पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके उपरांत संगठन के अध्यक्ष शादाब अली ने समस्त कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बैठक में उपस्थितजनों को अवगत कराया कि स्थानीय इकाई में मुरारी श्रीवास्तव एडवोकेट व राम नरेश शर्मा को संरक्षक घोषित करते हुए संगठन के उपाध्यक्ष पद पर संजय शुक्ला, जहीन मोबीन खान, संगठन मंत्री शोएब अहमद खान फुलबाबू, मंत्री चुन्नन खां, ऑडिटर निजामुद्दीन मंसूरी उर्फ राजन, कार्यकारिणी सदस्य निजाम अली, शाहिद खान, गुरुप्रसाद, नदीम खान, लारेब खान जिम्मेदारी सौंपी गई है। बैठक को संबोधित करते हुए ऐपजा नेशनल कोऑर्डिनेटर ने कहा कि उनका संगठन पत्रकारों के हितों की लड़ाई बरसों से लड़ता चला रहा है और आगे भी लड़ता रहेगा। उन्होंने कहा कि संगठन का मूल उद्देश्य मीडिया निर्वाचन क्षेत्र बनवाना है, जिससे पत्रकारों को विशेष प्रकार की सुविधाओं से लाभान्वित कराने में सफलता मिल सकेगी। कार्यक्रम के अंत में ऐपजा संगठन की पूरनपुर व कलीनगर इकाई अध्यक्ष शादाब अली ने सभी आगंतुकों व पत्रकार साथियों का आभार व्यक्त करते हुए पत्रकारों के हितों की लड़ाई में सदैव अग्रणी भूमिका निभाने का भरोसा दिलाया। साथ ही सभी पत्रकार साथियों से कहा कि संगठन के समस्त सदस्य चाहे वह पदाधिकारी हों या सदस्य सभी एक समान है और हम सबको कंधे से कंधा मिलाकर एक दूसरे के सहयोग में खड़े रहकर संगठन को मजबूती प्रदान करना है। इसी के साथ बैठक का समापन कर दिया गया।

बैठक का संचालन संगठन मंडल अध्यक्ष नीरज राज सक्सेना व पूरनपुर इकाई के संरक्षक मुरारी श्रीवास्तव एडवोकेट ने संयुक्त रुप से किया। इस मौके पर हिकमत शाह, एजाज, सी एन यादव, मोहम्मद हनीफ, एजाजुल उर्फ एजाज, रियासत अली, अनूप मिश्रा, नफीस अहमद, अनिल रस्तोगी, इस्लामुद्दीन, मीनू खां बरकाती, ताजिम कुरेशी, मुकेश कुमार श्रीवास्तव, पवन कुमार श्रीवास्तव आदि पत्रकार मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000