♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

फाइनल मैच में रामनगर ने बसही को हराकर शील्ड पर किया कब्जा

हजारा । रामनगर में एक दिवसीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है । इसमें खीरी- पीलीभीत की टीमों ने पहुंचकर भाग लिया है । फाइनल में रामनगर ने बसही को हराकर शील्ड पर कब्जा कर लिया है ।
ट्रांस क्षेत्र के आदर्श गांव रामनगर में एक दिवसीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया । इस मौके पर एचपी गैस एजेंसी कबीरगंज के संचालक व वार्ड नंबर 1 से जिला पंचायत सदस्य के संभावित प्रत्याशी भाजपा नेता हरदेव सिंह ने फीता काटकर शुभारंभ कराया है । टूर्नामेंट में शांतिनगर, चंदनगर, मुरैनियां गौढी, गांधीनगर, नेहरूनगर,अशोकनगर के अतिरिक्त पड़ोसी जनपद लखीमपुर के थाना संपूर्णानगर के बसही, रानीनगर, प्रतापनगर, खजुरिया आदि की टीमों ने पहुंच कर भाग लिया । टूर्नामेंट के फाइनल मैच रामनगर और बसही के बीच खेला गया है ।

जहां खिलाड़ियों ने दांव पेंच दिखाकर जोर आजमाइश की गई । फाइनल में रामनगर ने बसही को 10 अंको से हराकर शील्ड पर कब्जा कर लिया है । कबड्डी टूर्नामेंट में रेफरी सत्येंद्र कुमार और दुर्गेश चौहान द्वारा की गई । समापन के बाद विजेताओं को ट्रांस क्षेत्र के भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा, बबलू मौर्या, विश्वनाथ कनौजिया, शिबू सिंह, राकेश कुमार आदि की और से खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया गया है ।

रिपोर्ट-बबलू गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000