♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

हर्षोल्लास से मनाया गया भैया दूज का पर्व, कई जगह रही सवारी की समस्या

पीलीभीत। सोमवार को भैया दूज पर्व धूमधाम से मनाया गया। जिसमें दो तहसीलों का संयुक्त पूरनपुर-कलीनगर मार्ग पर परिवहन विभाग द्वारा कोई वाहन न चलाने से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
     भैया दूज के पावन पर्व पर बहनों ने भाइयों को तिलक लगाकर एवमं गोला (नारियल) आदि भेंट कर मिठाई खिलाई। तथा भाइयों ने बहनों को दक्षिणा भेंट की। इस पावन पर क्षेत्र के मार्गों पर आज काफी चहल-पहल रही।
     इसके अलावा पूरनपुर-कलीनगर मार्ग पर परिवहन विभाग द्वारा कोई वाहन की व्यवस्था न करने से राहगीरों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। कई राहगीरों ने मार्ग पर वाहन की कोई व्यवस्था न होने से पैदल यात्रा का ही सहारा लिया। जबकि इस मार्ग पर गांव खाता, सुखदासपुर, अमरैयाकलां, गौटिया, तकियादीनारपुर, नवदियाधनेश, रम्पुराफकीरे, सबलपुर, ककरौआ, देवीपुर, चित्तरपुर, करलिया, दोदपुर, केशरपुर, भीमपुर नौगजा तथा तहसील कलीनगर क्षेत्र के दर्जनों गांवों का आवागमन रहता है। रिपोर्ट-राधाकृष्ण कुशवाहा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000