♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

घर में सो रही बालिका को गैर समुदाय के युवक ने दबोचा

तहरीर देने के एक सप्ताह बाद भी नही लिखी रिपोर्ट

महिला ने एसपी,डीएम को सुनाई फरियाद

मोहल्ले के युवक ने ब्लैकमेल कर लूटी आबरू

पूरनपुर। जहां सरकार महिलाओं की सुरक्षा के हजारों वादे कर रही है। हर थाने में महिला हेल्प डेस्क बनाई गयी है परन्तु पुलिस महकमा इन आदेशों पर कोई खास अमल नहीं कर है।
मामला थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के ग्राम जोगराजपुर का है जहां पीडित महिला ने जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान को दिए प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि गत सप्ताह उसकी नावालिग पुत्री को गैर समुदाय के युवक ने रात्रि के समय घर में दबोच कर जबरदस्ती की और शोर मचाने पर पडोसियों एकत्र हो गये और युवक धमकी देता हुआ फरार हो गया। जिसकी लिखित तहरीर क्षेत्रीय पुलिस को दी परन्तु आरोपी को थाने बुलाने के बाद तुरंत की वापस भेज दिया गया। महिला का आरोप है कि पुलिस ने तहरीर तो रख ली परन्तु अभी तक मुकदमा दर्ज नही किया है और आरोपी खुलेआम बिधवा महिला को घर जाकर धमका रहे है। महिला ने बताया कि ग्राम प्रधान व पुलिस समझौता करने का दबाब बना रहे है। थानाध्यक्ष पुष्कर सिंह ने बताया की उपरोक्त महिला पहले भी कई लोगों पर इसी तरीके के आरोप लगाकर पैसे ले चुकी है। इस बार भी पैसे लेने का प्रयास किया जा रहा है। महिला द्वारा गाली गलौज की तहरीर दी गयी थी जिसपर युवक पर 151 की कार्रवाई की जा रही है। महिला द्वारा दिये गये प्रार्थना पत्र झूठे व निराधार है। वही महिला का कहना है कि अगर स्थानीय पुलिस कार्रवाई नही करती है तो वह अपनी  पुत्री को लेकर मुख्यमंत्री की शरण में जाएगी।

अश्लील फोटो बनाकर युवती से जबरन रेप

पूरनपुर के मोहल्ला गनेशगंज पश्चिमी निवासी युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है की मोहल्ले में ही फोटो स्टूडियो संचालक सानू ने उसके फोटो खीचकर कम्प्यूटर और मोबाइल से फेर बदलकर अश्लील तश्वीरें बनाई ली जिससे वह ब्लैकमेल कर उसके साथ काफी समय से बलात्कार व शारिरिक शोषण करता है। ऐसा करने का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। यह सब ना करने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर जबरन बलात्कार किया। जब हिम्मत कर इसकी शिकायत युवक के पिता से की उसने भी ऐसे की बलात्कारी करने की बात कही। इसके बाद सानू, आसिफ व उसके अन्य भाईयों ने फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। युवती ने 21 तरीख को सानू द्वारा फिर बलात्कार करने की बात कही है। युवती द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने सानू,आसिफ,मुबारिक,सहित एक अन्य भाई सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000