♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

शुक्रवार को पीलीभीत आ रहे सांसद वरुण गांधी, कलीनगर तहसील भवन का भूमि पूजन पर जनता को समर्पित करेंगे पूरनपुर का रोडवेज अड्डा

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता व सांसद वरुण गांधी एक दिवसीय जनपद दौरे पर शुक्रवार(आज) पीलीभीत आएंगे। इस दौरान वह जनपद में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।
सांसद वरुण गांधी 18 जून को दिल्ली से प्रातः चार बजे चलेंगे। ज़िले की सीमा में प्रवेश करने के उपरांत सुबह नौ बजे खमरिया पुल पर कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। उसके बाद वह जहानाबाद जाएंगे जहाँ वह एक कार्यक्रम में शरीक होकर कोरोना काल मे अपनो को खो चुके पीड़ित परिजनों की आर्थिक मदद करेंगे।
वरुण गांधी 10 बजे नगर स्थिति गांधी स्टेडियम पहुंचेंगे जहां आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत निर्मित सड़कों का वह उद्धघाटन करेंगे। उसके बाद वह स्टेशन चौराहा से बराह रेलवे क्रॉसिंग सड़क का उद्धघाटन करेंगे। तत्पश्चात वह मरौरी ब्लॉक के ग्राम बिथरा, दयोनि बहादुरगंज, माला कॉलनी/अशोक नगर में आयोजित कार्यक्रमों में कोरोना पीड़ित परिवारों को चेक वितरित करेंगे।
सांसद अपराह्न एक बजे कलीनगर में तहसील भूमि पूजन में शरीक होंगे। उसके बाद वह पूरनपुर के ग्राम उदयपुर खुर्द में चेक वितरण करने के बाद पूरनपुर में बस स्टैंड का उद्धघाटन करेंगे। वह शुक्रवार शाम को ही दिल्ली वापसी करेंगे।

एमआर मलिक
सांसद प्रवक्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000