♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीसीयू चेयरमेन सुरेश गंगवार ने लाल बाबा मंदिर पर पार्क का किया शुभारम्भ, बोले मंदिर में ही लगेगी जमीन की आय

अमरैयाकलां(पीलीभीत)। गांव के सुप्रसिद्ध संत लालबाबा मंदिर पर भाजपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री एवं जिलाअध्यक्ष ने लालबाबा पार्क का शिलान्यास किया एवं पार्क स्थल पर वृक्षारोपण किया।
तहसील पूरनपुर से करीब छह किलोमीटर दूरी पर गांव अमरैयाकलां में सुप्रसिद्ध संत लालबाबा का प्राचीन मंदिर है। मंदिर में जो भक्त सच्चे मन से आराधना करता है उसकी मनोकामना अवश्य पूरी होती है।
रविवार को मंदिर पर मुख्य अतिथि यूपी पीसीयू सभापति एवं दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुरेश गंगवार एवं विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह पहुंचे। ग्रामीणों ने मंदिर पर आए हुए सभी आगुन्तकों का स्वागत समारोह किया तथा लालबाबा मंदिर पर दर्जा राज्य मंत्री सुरेश गंगवार एवं भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने लाल बाबा पार्क का शिलान्यास किया और पार्क स्थल पर वृक्षारोपण किया।

 

जिलाध्यक्ष सिंह ने सम्बोधन करते हुए कहा कि मैं लालबाबा मंदिर पर पहली बार आना हुआ है और लालबाबा पार्क का शिलान्यास करने का सौभाग्य जो मिला है उसके लिए हम सभी लोग योगदान कर करीब छह माह में पूरा कराने का प्रयास करेंगे। जिसमे दुबारा आने पर पार्क में बैठने का अवसर मिल सके। दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुरेश गंगवार ने कहा कि लालबाबा मंदिर के नाम

अधिकांश जमीन होते हुए भी तरक्की सही ढंग से नहीं हो पा रही है। सबसे पहले मंदिर की जमीन कब्जा मुक्त करानी होगी। जिसमें फिर मंदिर की जमीन से होने बाली आय मंदिर पर लगेगी। जिससे अमरैयाकलां का लालबाबा मंदिर पीलीभीत में भव्य मंदिर के नाम कहलाया जाएगा। ग्रामीणों ने दर्जा राज्यमंत्री को बताया कि हमारे गांव में 20 माह से कोई सफाई कर्मचारी की तैनाती नहीं है। जिस पर उन्होंने तुरंत डीपीआरओ को फोन से अवगत कराकर तीन दिन में गांव में सफाई कर्मचारी की तैनाती के निर्देश दिए। इस मौके पर रविंद्र कुमार नंद, अशोक राजा, रितुराज पासवान, आशीष शुक्ला, मनोज पासवान, रामू आचार्य, रजनीश पांडेय, संदीप खंडेलवाल, नितिन दीक्षित, पुजारी कन्हईदास, रेखा परिहार, अमित अग्रवाल, सोनदेव सरोज, प्रवेश भारती, धीरज मिश्रा, विजय कुमार, सियाराम कुशवाहा, रामकुमार, धर्मवीर, सरवन सिंह, सियाराम, दयाराम, जितेंद्र कुमार, वीरू राजपूत, प्रदीप, छत्रपाल आदि मौजूद रहे। रिपोर्ट-राधाकृष्ण कुशवाहा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000