♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सांसद वरुण गांधी ने जानी संविदा कर्मचारियों की समस्याएं, निराकरण कराने का दिया आश्वासन

पीलीभीत। सांसद वरुण गांधी ने सोमवार की सुबह शंकर साल्वेंट पर ज़िले भर के संविदाकर्मी संगठनों के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं जानी और उनके निराकरण का भरोसा दिलाया। उसके बाद उन्होंने बीसलपुर ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम कासिमपुर, उमरा करोड़, भसूड़ा, अहिरपुरा, गुलेन्दा गौटिया, कुमिरखा, चठिया सेवाराम, रोहनिया, शिवपुरी नवदिया, खनंका, भदारा, हरुनगला, मीरपुर ग्रंथ, मंडरा सुमन व चुटकुना सहित एक दर्जन से ज़्यादा जनसभाओं को संबोधित किया।
अपने संबोधन में सांसद वरुण गांधी ने कहा कि हमें राजनीति किसी दल के लिए बल्कि अपने राष्ट्र और देश के लिए करनी चाहिए। हमें ऐसी ईमानदार राजनीति करनी चाहिए जिससे दुनियां में देश का झंडा ऊंचा हो। जब हम खराब राजनैतिक व्यवस्था तोड़कर नई राजनैतिक व्यवस्था कायम करेंगे तभी सही मायनों में देश में खुशहाली आएगी और इसी के लिए वह लड़ रहे हैं और कोई भी कुर्बानी देने को तयार हैं। वह राष्ट्र और जनहित के मुद्दे उठाते रहेंगे।
वरुण गांधी ने कहा कि किसानों की बदहाली दूर करने के लिए अभी और कदम उठाए जाने की आवश्यकता है। किसानों को दिया जाने वाला फसल रेट सिर्फ कागज़ों पर दिखता है असल मे नहीं मिलता। अगर हम वास्तव में किसानों को खुशहाल देखना चाहते हैं तो सरकार को जल्द ही एमएसपी पर कानून बनाने के साथ ही कई और ठोस कदम उठाने होंगे।


बोले कि जब तक यह सब नही हो जाता वह किसानों और दबे कुचलों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के संविदा कर्मियों से मुलाकात के बाद उन्होने तय किया है कि वह उनके हक के लिए भी आवाज़ उठाएंगे। बोले कि अन्याय के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। कहा कि वह ईमादारी की राजनीति करते आये हैं और हमेशा सही को सही गलत को गलत बोलते रहेंगे।


कार्यक्रम में प्रमुखरूप से सांसद प्रतिनिधि राजेश सिंह, अचल दीक्षित, बन्टी गुप्ता, मनोज गुप्ता, शिवेंद्र शुक्ला, नरेंद्र गंगवार, आयुष मिश्रा, अरुण प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000