♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

डोर टू डोर के नाम पर की जा रही डीजल की अनाधिकृत सप्लाई, पेट्रोलियम मंत्रालय में शिकायत दर्ज

पूरनपुर। डोर टू डोर सप्लाई के नाम पर जनपद शाहजहांपुर के खुटार में

पूरनपुर रोड स्थित गुरु फिलिंग स्टेशन के टैंकर द्वारा खेतों में जाकर ट्रैक्टर आदि में अनाधिकृत तरीके से डीजल डाला जा रहा है।

लिंक पर क्लिक करके देखें वीडियो-

https://youtube.com/shorts/jeGrakjxPsE?feature=share

इस पर स्थानीय पेट्रोल पंप स्वामियों में आक्रोश है और उन्होंने इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग को ट्वीट संदेश के जरिए पेट्रोलियम मंत्रालय व विस्फोटक विभाग से की है।

इस पर पेट्रोलियम मंत्रालय की ई सेवा विभाग द्वारा शिकायत दर्ज कर ली गई है। pesso नागपुर द्वारा कार्रवाई करने के लिए ईपीडीएफ द्वारा ट्वीट किए गए हैं। पीलीभीत व शाहजहांपुर के डीएम एसपी व प्रदेश सरकार को भी इस मामले से अवगत कराया गया है।

यह हैं डोर टू डोर सप्लाई के नियम

नियमों की जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि इस मे सप्लाई  केवल फिक्स किए जनरेटर आदि में जियो टैगिंग के द्वारा आपूर्ति की जा सकती है लेकिन जो वाहन चलकर पेट्रोल पंप पर पहुंच सकते हैं उनमें  तेल डालना कानूनी रूप से जुर्म है। आरोप यह भी है कि इन टैंकरों में नकली डीजल की सप्लाई भी धड़ल्ले से की जा रही है। साथ में  घटतौली भी जमकर हो रही है। इससे ग्राहकों को भी चूना लग रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000