♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बरखेड़ा में भाजपा की मुसीबत बढ़ा सकते हैं ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि रामनरेश, रास आ रही साइकिल की सवारी

 

गजरौला (पीलीभीत)। विधानसभा चुनाव में दलबदल व समर्थन का आदान प्रदान तेजी पकड़ रहा है। अपनी अपनी कुर्सी बचाने के लिए नेता अलग-अलग तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। एक पार्टी को बदल कर दूसरी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। मरौरी ब्लॉक प्रमुख और उनके समर्थक भी अलग-अलग  पार्टियों में नजर आ रहे हैं। 128 बरखेड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी ने स्वामी प्रवक्तानंद को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं समाजवादी पार्टी ने पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा को प्रत्याशी बनाया। बसपा ने भी मोहन स्वरूप वर्मा को टिकट दिया। वही कांग्रेस पार्टी ने हरप्रीत सिंह चब्बा को चुनाव मैदान में उतारा है। बरखेड़ा विधानसभा में चुनाव दिलचस्प होता दिखाई दे रहा है। सोमवार को सपा प्रत्याशी हेमराज वर्मा और भाजपा प्रत्याशी स्वामी प्रवक्तानंद ने अपना-अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं भाजपा का नाम जप जप कर अपनी भाभी सभ्यता देवी वर्मा को ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी दिलाने वाले राम नरेश वर्मा भी सपा प्रत्याशी हेमराज वर्मा के साथ नजर आए।

राम नरेश वर्मा खुद को ब्लाक प्रमुख का प्रतिनिधि बताते हैं और कहते हैं कि हर क्ति स्वतंत्र है और वह अपनी मनमर्जी से किसी को भी वोट व सपोर्ट कर सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सपा में पहुंचे राम नरेश वर्मा नए समीकरणों में ब्लाक प्रमुख की कुर्सी बचाने में कहाँ तक सक्षम होते हैं।
वही ब्लाक प्रमुख सभ्यता देवी वर्मा का कहना है कि वे भाजपा के प्रत्याशी स्वामी प्रवक्तानंद को चुनाव लड़ा रही हैं और उन्हें पूरा सहयोग करेंगी।

अंदर खाने सपोर्ट भाजपाइयों को पड़ा महंगा

राम नरेश वर्मा अपनी भाभी सविता देवी वर्मा के लिए ब्लाक प्रमुख का टिकट भाजपा से मांग रहे थे लेकिन पार्टी ने टिकट नहीं दिया। और वह चुनाव मैदान में निर्दलीय कूद पड़े। बताया जा रहा है कि वर्तमान विधायक किशनलाल राजपूत और जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह का अंदर खाने राम नरेश वर्मा को फुल सपोर्ट था। जिसके चलते वह ब्लॉक प्रमुख बनी।

भाजपा की मुसीबत बढ़ा सकते हैं रामनरेश

राम नरेश वर्मा 128 बरखेड़ा विधानसभा से बीजेपी से विधायक के टिकट की दावेदारी कर रहे थे। भाजपा ने मौजूदा विधायक किशनलाल राजपूत का टिकट काटकर स्वामी प्रवक्ता नंद को टिकट दे दिया। जिसके चलते राम नरेश वर्मा नाराज चल रहे थे और उन्होंने सही समय पर सपा का दामन थाम लिया।

रिपोर्ट-महेन्द्रपाल शर्मा

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000