♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अचानक बदला दिल और लौट के संतराम भाजपा में आये, बाबूराम पासवान को लड़ा रहे चुनाव

सपा छोड़कर भाजपा में लौटे विश्वकर्मा समाज के प्रदेश अध्यक्ष संतराम 
-सैकड़ों समर्थकों के साथ ग्रहण की  भाजपा की सदस्यता, केबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद व प्रत्याशी बाबूराम ने किया स्वागत
पीलीभीत। चुनावी सीजन में पार्टी बदलने का दौर लगातार दौर जारी है।  ताजा घटनाक्रम में अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष संतराम विश्वकर्मा ने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी से त्यागपत्र दे दिया और भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद और भाजपा प्रत्याशी व विधायक बाबूराम पासवान ने संतराम विश्वकर्मा व उनकी टीम का स्वागत किया है।
संतराम विश्वकर्मा भाजपा के विधायक बाबूराम पासवान के करीबी रहे हैं और बीच में मनमुटाव होने पर उन्होंने समाजवादी पार्टी में जाना पसंद किया था, लेकिन चुनावी समीकरण को देखते हुए एक बार पुनः संतराम विश्वकर्मा एक आयोजन के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी में दोबारा शामिल हो गए हैं। इस दौरान भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने विश्वकर्मा समाज के साथ ही पूर्व में हुए मनमुटाव का जिक्र करते हुए गलती को स्वीकार किया और संतराम विश्वकर्मा को गले से लगा कर भाजपा में शामिल होने पर स्वागत और अभिनंदन किया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भविष्य में विश्वकर्मा समाज के सम्मान में कभी कमी नहीं आने दी जाएगी।
एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से संतराम विश्वकर्मा, रामनिवास शर्मा, डॉ हेमराज शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता शिव शर्मा, रमेश शर्मा, एपी के प्रधानाचार्य राजकुमार शर्मा, संत कुमार शर्मा, कलीनगर के चेयरमैन सुनील कटियार, भाजपा नेता कौशल बाजपेई, डॉ कृष्ण गोपाल सक्सेना, संजीव दीक्षित, राकेश शर्मा ,रामबहादुर शर्मा, मास्टर राधेश्याम शर्मा, पूर्व प्रधान रामस्वरूप शर्मा,पूर्व प्रधान  रामकृष्ण,महेश शर्मा,संत कुमार मिश्रा, राम कुमार शर्मा ,जमुना प्रसाद,महेन्द शर्मा,अधिवक्ता नितिन दीक्षित सहित विश्वकर्मा समाज के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। उधर पूरनपुर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने भाजपा का फटका पहनाकर संतराम विश्वकर्मा व उनके साथियों का स्वागत किया। पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में विश्वकर्मा समाज का काफी अधिक वोट है और संतराम विश्वकर्मा इस समाज के बड़े पदाधिकारी हैं। 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000