♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सपा का आरोप : भाजपा प्रत्याशी के इशारे पर उत्पीड़न कर रहे एसओ जहानाबाद

-एसओ को हटाने के लिए एडीएम को सौंपा डीएम को सम्बोधित ज्ञापन
पीलीभीत। समाजवादी पार्टी का आरोप है कि जहानाबाद के थानाध्यक्ष भाजपा प्रत्याशी के इशारे पर काम कर रहे हैं। दूसरे दलों के समर्थकों को बेवजह धमका रहे हैं और उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कर रहे हैं। इसको लेकर आज सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को सौंपा।
समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने आज थानाध्यक्ष जहानाबाद सुरेंद्र कुमार कटियार को हटाने हेतु एक पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी / जिलाधिकारी के नाम एडीएम एफआर को सौंपा।
पत्र में कहा गया है कि प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद भाजपा प्रत्याशी व निर्वतमान विधायक के इशारे पर विपक्षी दलों विशेषकर सपा जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध उत्पीड़नात्मक कार्यवाही कर रहे हैं।
थाना जहानाबाद के ग्राम नांद पसियापुर की ग्राम प्रधान के पति सपा नेता शराफत यार खां एडवोकेट पर दो झूठे मुकदमे दर्ज किए हैं जो पूर्णतः निराधार हैं। इसी तरह वे अन्य जनप्रतिनिधियों को भी लगातार भाजपा का विरोध न करने हेतु हड़का रहे हैं जिससे निष्पक्ष चुनाव संभव नही है। 
—–
थानाध्यक्ष पर जनता को लाल कार्ड दे कर आतंकित करने का आरोप
प्रतिनिधि मंडल ने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष भाजपा के पक्ष में ना रहने वाले लोगों को लाल कार्ड देकर उनमें डर पैदा कर रहे हैं ताकि वे दूसरी पार्टियों को वोट व सपोर्ट ना कर पाएं।
प्रतिनिधिमंडल में सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा, जिला प्रवक्ता अमित पाठक, रजनीश यादव उर्फ पिंटू, ज़िया उल इस्लाम (गुड्डू) प्रशांत यादव, शराफत यार खां, हैदर जाफरी, मंजीत सिंह सहित काफी संख्या में सपा नेता मौजूद रहे। 
इनसेट
जहानाबाद एसओ के खिलाफ अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर ज्ञापन दिया होगा तो आरओ के पास जाएगा और आरओ के माध्यम से ही आवश्यकतानुसार जांच व कार्रवाई कराई जाएगी। 
डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी, 
अपर पुलिस अधीक्षक पीलीभीत।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000