♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सिख गुरुओं की शान में कसीदे पढ़ते हुए अमित शाह ने शुरू किया भाषण, बोले हो गया है सपा और बसपा का सफाया

 

पीलीभीत। केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज पीलीभीत में गोमती व राजा मोरध्वज का नाम लेकर भाषण की शुरुआत की। सबसे पहले सिख गुरुओं की शान में कसीदे पढ़े और उसके बाद अपनी बात रखते हुए कहा कि पिछले 3 चरणों में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का सफाया हो गया है। अब आप लोगों को भारी बहुमत से पीलीभीत के सभी प्रत्याशियों को जिताना है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शहर के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे। उनकी जनसभा को लेकर व्यापक तैयारियां की गई है सभा स्थल पर हजारों की भीड़ मौजूद है।

श्री शाह बरेली से हेलीकॉप्टर द्वारा ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में बनाए गए हेलीपैड पर उतरें इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया । उन्होंने हेलीपैड के बराबर में ही मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लिया और कहा कि अभी तक 3 चरणों के चुनाव में समाजवादी पार्टी के अखिलेश बाबू का सफाया हो गया है। चौथे चरण में भी सूपड़ा साफ हो जाएगा। भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। कहा भारतीय जनता पार्टी आतंकवादियों को सजा दिलाने का काम करती है जबकि समाजवादी पार्टी आतंकियों को शरण देती हैं। हालांकि सुरक्षा कारणों से रोड शो करने की अनुमति नहीं दी गई है। सभा स्थल भगवा मय हो चुका है।

सभा स्थल पर वरिष्ठ भाजपा नेता कर्मवीर सिंह, रजनीकांत माहेश्वरी , डीपी भारती, गुलशन आनंद, भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह,राज्य मंत्री छत्रपाल गंगवार, पूर्व मंत्री डॉ विनोद तिवारी, विधायक संजय सिंह गंगवार, पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान बरखेड़ा प्रत्याशी स्वामी प्रवक्ता नंद, पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता, प्रदीप नवरंग, डॉ पीडी सिंह, डॉ अनुज गंगवार, अधिवक्ता धीरेंद्र मिश्र, जिला पंचायत अध्यक्ष पति सरदार गुर भाग सिंह, दिनेश पटेल आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन अमित वाल्मीकि ने किया। ड्रमंड कॉलेज में सभा को लेकर टनकपुर मार्ग पर जाम लगा रहा जिससे लोगों को यातायात में काफी असुविधा का सामना करना पड़ा।

 संजय को मंत्री बनाने का दे गए संकेत

पीलीभीत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज अपने भाषण में कहा कि अगर पीलीभीत की जनता ने शहर भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह गंगवार पर दोबारा भरोसा करके उन्हें विधानसभा में भेजा तो निश्चित रूप से मैं उन्हें बड़ा नेता बनाऊंगा। उनके इस संबोधन पर सभा स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000