♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

एक साल में पेट्रोल पंपों को बनाया खूबसूरत : शर्मा

-इंडियन ऑयल के बरेली मंडल रिटेल सेल प्रमुख जितेन्द्र शर्मा ने डीलर्स के साथ की मीटिंग

-आयोजित सब्सिडी मेले में डीलर्स को दी गई कम्पनी की नई सब्सिडी योजनाओं की जानकारी

 

पीलीभीत। पिछले एक साल में पेट्रोल पंपों को सुंदर बना दिया गया है। आप सब लोग पेट्रोल पंपों की साज-सज्जा में फर्क महसूस कर रहे हैं। कंपनी की सब्सिडी योजनाओं से आगे भी पेट्रोल पंपों को सुसज्जित किया जाएगा। यह बात आज इंडियन आयल मंडल कार्यालय बरेली के मंडल रिटेल सेल प्रमुख जितेंद्र कुमार शर्मा ने पीलीभीत में आयोजित बैठक में कही। उन्होंने डीलरों की समस्याएं सुनी और उनका शत-प्रतिशत निराकरण करने की बात कही। कंपनी द्वारा शुरू की गईं नई सब्सिडी योजनाओं के बारे में भी उन्होंने विस्तार से बताया। इंडियन ऑयल के बरेली डीओ के मंडल रिटेल सेल्स प्रमुख जितेंद्र कुमार शर्मा आज पीलीभीत के होटल ग्रांड शारदा में इंडियन ऑयल डीलर्स की मीटिंग को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कंपनी द्वारा पेट्रोल पंपों को सुसज्जित करने के लिए चलाई जा रहीं सब्सिडी योजनाओं के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि कनोपी बनाने के लिए सब्सिडी 60 से बढ़ाकर 75 फीसदी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अभी तक लाइफ़ टाइम में एक बार केनोपी पर सब्सिडी मिलती थी परंतु अब 15 साल बाद डीलर कनोपी की सब्सिडी ले सकते हैं। ड्राइवे की सब्सिडी अधिकतम सीमा खत्म करने की बात भी उन्होंने बताईं। शौचालयों को सुंदर बनाने के लिए 2 लाख की सब्सिडी कंपनी द्वारा देने की बात कही। उन्होंने कहा कि पीलीभीत टूरिस्ट एरिया है इसलिए यहां शौचालय सुंदर बनाए जाने चाहिए।

इस लिंक से सुनें अफसरों की बात-

https://youtu.be/2kTvfmDbHJw

पीलीभीत एरिया के रिटेल सेल मैनेजर जुगेश कनौजिया ने कार्यक्रम का संचालन किया। इंजीनियर ओम प्रकाश शर्मा व ऑटोमिशन इंजीनियर, प्रतीक कुमार आदि मौजूद रहे।

इससे पहले डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीकांत सिंह, रंजीत सिंह, नवीन अग्रवाल, प्रणव अग्रवाल, पुनीत अग्रवाल, विशाल गुप्ता, मोहित अवस्थी, अंशुमान दीक्षित, लेखराज भारती, सचिन अग्रवाल, कपिल गुप्ता, मनदीप सिंह आदि ने अधिकारियों का स्वागत भी किया।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000