♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

दो मौतों से गांव में सन्नाटा, शव पहुंचे, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

घुंघचाई। हरियाणा में काम करने गए श्रमिकों की इको बेन ट्रक से टकरा गई दो लोगों की मौत हो गई थी। परिजन शव लेने के लिए पहुंचे जब घर शव आए तो लोगों का रो रो कर बुरा हाल था वही एक साथ गांव में दो लोगों की मौत से मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है ।वही कई लोग गंभीर रूप से घायल है।  लोग काफी परेशान देखे। गए वहीं परिजन बदहवास हैं। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत घुंघचाई गांव निवासी राघवेंद्र सिंह 37 पुत्र शेर सिंह छेदा लाल उम्र 52 साल गांव के ही खजांची लाल अशोक कुमार अनिल सहित करीब 11 लोग हरियाणा में काम करने के लिए गए थे। इको वैन में सवार होकर सभी श्रमिक हरियाणा में काम करने के लिए जा रहे थे जो सोनीपत के पास कुंडली थाना क्षेत्र में एक ट्रक से जा भिड़ी जिसमें छेदा लाल और राघवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनाक्रम की सूचना पर परिजन हरियाणा रवाना हुए जहां पर पीएम होने के बाद शव परिजनों को दे दिए गए।

परिजन शव लेकर देर शाम पहुंचे और गमगीन माहौल में अंतिम की गई। घटनाक्रम की जानकारी लगते ही तमाम ग्रामीण मृतकों के घर जा पहुंचे वही खजांची लाल अशोक कुमार की हालत चिंताजनक बताई जा रही है बाकी सभी घायल रोहतक के मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा है वहां का प्रशासन सभी घायलों की देखरेख में लगा है वहीं घायलों के परिजन भी पहुंचे जो 2 दिन बाद आने की संभावना जताई जा रही है वही मृतक राघवेंद्र और छेदा लाल के यहां परिवार के लोगों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

घुंघचाई। काम करने की कवायद ऐसी कि लोग रिश्तेदारों से भी सम्मिलित होकर हरियाणा और पंजाब में काम करने के लिए गए थे वही रामबीर की की पत्नी का भाई राहुल और और विमलेश मृतक राघवेंद्र की पत्नी के भाई हैं। गंभीर रूप से घायल हैं जिनको लेकर के कई अटकलें चल रहीं हैं और रोहतक के मेडिकल कॉलेज से उन्हें रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर बताई गई। इसको लेकर के परिजन काफी बदहवास हैं। वही घटनाक्रम को लेकर के रिश्तेदार और ग्रामीण मौके पर पहुंचे इसके अलावा कुछ कम घायलों को गांव लाया गया लेकिन उनकी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है घटनाक्रम में गंभीर रूप से 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिससे गांव में काफी सन्नाटा देखा जा रहा है।

रिपोर्ट-लोकेश त्रिवेदी

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000