♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कार पलटने से बच्चों सहित कई लोग हुए घायल, मची अफरा-तफरी

घुंघचाई (पीलीभीत)। अनियंत्रित गाड़ी तीव्र मोड़ पर संतुलन खो बैठी है और खाई में जा पलटी। तेज धमाके की आवाज पर आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। बमुश्किल लोगों ने चालक और घायलों को बाहर निकाला। मामले की सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायलों को उपचार को भेजा।         

       आए दिन तीव्र मोड़ पर हादसे होते रहते हैं जिसको लेकर के कार्यदाई संस्था हाईवे के लोगों के प्रति लोगों में रोष देखा जा रहा है। तेज गति हादसे का सबब बनते हैं लेकिन तीव्र मोड़ पर आए दिन हादसे होने से कई जन हानियां हो चुकी हैं। लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना क्षेत्र के रहरिया गांव निवासी बलदेव सिंह अपने परिवार के साथ नानकमत्ता में अमावस्या पर दर्शन करने के लिए परिवार के साथ जा रहे थे तभी अल सुबह चालक गुरविंदर सिंह फोर व्हीलर वाहन पर तीव्र मोड़ होने के कारण अपना नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जाकर पलट गई। तेज धमाके की आवाज पर आस पड़ोस के लोग भागे और घटनास्थल पर पहुंचे। घायल गुरबख्श सिंह, रजविंदर कौर, बलदेव सिंह व मनप्रीत कौर सहित दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की सूचना पर डायल 112 पुलिस पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भेजा गया। घायलों में एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटनाक्रम चौकी सौ कदम की दूरी पर हुआ लेकिन स्थानीय पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिसको लेकर के लोगों में रोष देखा गया। वहीं हाईवे बनाने वाली संस्था के द्वारा तीव्र मोड़ बनाए जाने को लेकर के लोगों में रोष देखा जा रहा है। आए दिन यहां पर हादसे होते रहते हैं।

रिपोर्ट-लोकेश त्रिवेदी

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000