♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

एसएसबी ने नेपाल सीमा पर गरीबों को बांटा जरूरत का सामान

हजारा । सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने नेपाल सीमांत गांव में जन कल्याण योजना के तहत कार्यक्रम का आयोजन गया । इस दौरान गरीबों को घरेलू जरूरतों का सामान का वितरण करके उत्साह वर्धन किया गया ।

49 वीं बटालियन ललौरीखेडा पीलीभीत द्वारा नेपाल बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल के जवान सामाजिक कार्यों को बढावा दे रहे हैं । नेपाल सीमावर्ती ग्राम बसही में जन कल्याण कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस मौके पर बसही, रानीनगर, इंदिरानगर, बड़ा मझरा आदि के ग्रामीणों ने पहुंचकर भाग लिया ।
एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट अमनदीप सिंह व कंपनी कमांडेंट विकसित यादव ने कहा कि सीमा पर संदिग्ध मामला होने पर जानकारी साझा की जाए और आपसी तालमेल से व्यवहार बढ़ाया जाए ।

इस लिंक पर क्लिक करके सुनें उनकी बात-

https://youtu.be/ieNsjrwWoN8

कार्यक्रम के दौरान गरीब लोगों की घरेलू जरूरत संबंधित सामान दराती, कुर्सी, फावड़ा यंत्र के अतिरिक्त वाटर कैंपर आदि बांटा गया । जिसे पाकर ग्रामीण खुश हो गए। एसएसबी के अधिकारी ने समस्याओं पर चर्चा की। ग्राम प्रधान राजनाथ यादव, जितेश रानीनगर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जितेंद्र यादव आदि लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-बबलू गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000