♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

फ़िल्म अभिनेता राजपाल यादव ने सीएम योगी के समक्ष रखे पीलीभीत में फ़िल्म सिटी बनवाने के तर्क, वीडियो में सुनें उनकी बात

 

पीलीभीत। योगी जी ! नोयडा में स्टूडियो तो ठीक है परंतु हकीकत में पीलीभीत से लेकर गोरखपुर तक का जल जंगल से परिपूर्ण इलाका ही फ़िल्मसिटी के लिए उपयुक्त है। इसलिए पीलीभीत में ही फ़िल्म सिटी की स्थापना हो। यह कहना था फ़िल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध अभिनेता राजपाल यादव जी की। श्री यादव मुम्बई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फिल्मकारों के साथ हुई बैठक में अपने विचार रख रहे थे। राजपाल यादव ने कहा नोयडा से पीलीभीत की दूरी काफी कम रह गई है। उन्होंने बरेली में एयरपोर्ट स्थापित कराने के लिए मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया।
फरवरी में लखनऊ में होने जा रही ग्लोबल इन्वेस्टर समिट हेतु निवेशकों को आमंत्रित करने की कमान खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सम्हाल रखी है। वे गुरुवार को फ़िल्मनगरी मुम्बई में थे। यहां
उन्होंने उद्योगपतियों व फ़िल्म निर्माताओं के साथ बैठक की और रोड शो का शुभारम्भ किया। योगी जी ने यूपी में अपराध नियंत्रण आदि के बारे में बताते हुए निवेशकों को सुरक्षा का पूरा भरोसा भी दिया।

इस मौके पर फ़िल्म निर्माताओं को उन्होंने यूपी में वेबसीरीज निर्माण पर यूपी फ़िल्म नीति के तहत सब्सिडी व सहूलियतें देने का आश्वासन भी दिया।

इस लिंक से सुनें आकाशवाणी लखनऊ से प्रासारित हुई योगी जी के मुम्बई दौरे की खबर

https://youtu.be/9Vcg8Se8RZM

राजपाल यादव ने यह रखे तर्क

इस बैठक में जब फ़िल्म अभिनेता राजपाल यादव को बोलने का मौका मिला तो उन्होंने पीलीभीत में फ़िल्म सिटी बनाने की पुरजोर वकालत की। राजपाल यादव ने दोहराया कि नोयडा में स्टूडियो ठीक है परंतु वास्तविक सुंदरता, जल, जंगल, पहाड़ में है, यह सब पीलीभीत में मौजूद है। उन्होंने पीलीभीत को कुबेर का कोना बताते हुए कहा कि उत्तराखंड के चंपावत से लेकर गोरखपुर तक का इलाका सुंदरता से समृद्ध है। गोरखपुर को योगी जी की कर्मस्थली बताते हुए श्री यादव ने जहां योगी जी की तारीफ की वहीं बरेली में एयरपोर्ट बनवाने हेतु भी उनका शुक्रिया अदा किया। बोले आज नोयडा से पीलीभीत कार से सिर्फ साढ़े 3 घण्टे का रास्ता है वह फ्लाइट से और कम हो जाता है। बकौल राजपाल यादव मुख्यमंत्री ने उनकी बात ध्यान से सुनी और हर सम्भव प्रयास करने का आश्वासन दिया।

इस लिंक से सुनें राजपाल यादव की बात-

https://youtu.be/R7zxuYtyzrY

प्रस्तावित है मावन फ़िल्म व बेबसीरीज की शूटिंग

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव अपनी जंगल पर आधारित फिल्म मावन की शूटिंग पीलीभीत में करना चाहते हैं। इसके लिए वे कई बार यहां आकर सुंदरता निहार चुके हैं। इसके अलावा फ़िल्म निर्माता राम अग्निहोत्री की अगुवाई में वेब सीरीज निर्माण के लिए निर्माता हिमांशु कटियार व क्रांति प्रताप सिंह भी अभी कुछ दिन पहले ही पीलीभीत का दौरा करके वापस लौटे हैं। इस वेबसीरीज की शूटिंग इसी वर्ष जून तक प्रस्तावित है। ऐसे में राजपाल यादव का पीलीभीत में फिल्म सिटी को लेकर पूरा फोकस है और पहले भी वे कई मंचों पर यह मांग निरंतर उठाते रहे हैं। यह बात अलग है कि कुछ लोगों ने उनकी बात मजाक में ली तो कुछ ने इसके राजनीतिक मायने निकालने शुरू कर दिए। यहां के राजनेताओं व बुद्धिजीवियों ने भी इस मसले पर उनके कदम से कदम मिलाने की जरूरत नहीं समझी। फिलहाल एकला चलो की तर्ज पर राजपाल यादव पीलीभीत में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर निरंतर सक्रियता बनाए हुए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000