♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रोटरी क्लब ग्रीन ने नेताजी की जयंती पर वितरित किए फल व कपड़े के थैले

पूरनपुर। रोटरी क्लब पूरनपुर ग्रीन द्वारा आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष में एवं यातायात माह के तहत स्कूली बच्चों द्वारा बनायी गई मानव श्रंखला में लगभग 2000 बच्चों को फलों का वितरण किया गया एवं पाने की बोतलें वितरित की गई। इस के साथ साथ क्लब के सदस्यों ने कपड़े से बने क़रीब 2000 थैलों का वितरण किया एवं बच्चों से अपील की कि वो घर जाकर अपने अभिभावकों से अनुरोध करें कि जब भी वो बाज़ार से कोई भी सामान लेने जायें तो थैले का उपयोग करें एवं पॉलीथीन की थैली का उपयोग न करें। साथ ही यदि कोई दुकानदार हमें पॉलिथीन में सामान देता है तो वो उसे स्वीकार न करें।

संस्था का मुख्य उद्देश्य ही है कि पर्यावरण की रक्षा हो एस डी एम आशुतोष गुप्ता एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी ज्योति यादव द्वारा भी कपड़े के थैलों का वितरण किया गया और बच्चों से अपील की कि वो भी पर्यावरण की रक्षा के लिए आगे आए और पॉलीथिन का उपयोग बंद कराएं। क्लब के सदस्यों द्वारा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजीत सक्सेना एवं उनकी टीम को भी कपड़े के थैले वितरित किये गए।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोटरी क्लब पूरनपुर ग्रीन के अध्यक्ष बृजेश गुप्ता सचिव डॉक्टर प्रशांत गुप्ता संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर दिनेशगुप्ता संदीप गुप्ता शैलेंद्र गुप्ता नीरज गुप्ता संदीप खंडेलवाल आदि सदस्यों का सहयोग रहा ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000