♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीलीभीत में चल रहे तीन दिवसीय निवेश महाकुंभ का हुआ समापन, सजीव सुनें कार्यक्रम की कवरेज

पीलीभीत। आज जिला उद्योग बंधु की बैठक गांधी प्रेक्षागृह संपन्न हुई। बैठक में विधायक बरखेड़ा स्वामी प्रवक्ता नंद,  विधायक पूरनपुर बाबूराम पासवान, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार, पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिला अधिकारी, उपायुक्त उद्योग आत्मदेव शर्मा सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारियों द्वारा बैठक में प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम के दौरान

विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं एवं निवेशकों द्वारा प्रतिभाग किया गया। इस दौरान उपस्थित सभी को  राष्ट्रपति महोदया एवं मुख्यमंत्री  के लाइव प्रसारण को सभी के द्वारा देखा एवं सुना गया।

इस लिंक पर क्लिक करके डीडी उद्योग आत्मदेव शर्मा से सुनें कार्यक्रम की पूरी जानकारी-

https://youtu.be/wEvBWmxoBeE

बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी निवेशक/ उद्यमी को किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह अवगत करा सकता है, वह अभी पूछ सकता है। बैठक के दौरान सबसे ज्यादा प्रायोरिटी जिलाधिकारी ने निवेशकों उद्यमियों को दी और बैठक में कुछ उद्यमियों ने अपनी शंकाएं थी उसको रखा गया।

जिलाधिकारी ने उसका तत्काल समाधान भी किया। बैठक में विभिन्न बिंदुओं को उठाए गया जिसमें मोदी नेचरल्स का एक प्रकरण था उसको भी उठाया गया और रूपपुर कृपा देवी रोड पर रोड क्षतिग्रस्त है उसके विषय में भी चर्चा की गई।

जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि उसको बहुत जल्द ठीक करा दिया जाएगा। इसके अलावा पूर्व में आवंटित कुछ भूखंडों को कुछ पूर्व बैठक में निरस्त किए गए थे, उपायुक्त उद्योग आत्मदेव शर्मा द्वारा बैठक में अवगत कराया गया कि निरस्त भूखंडों के संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है और अब खाली हो गए हैं और जो बचे हुए हैं उनको आवंटन के संबंध में बहुत जल्द कार्यवाही की जाएगी और जो भी नये उद्यमी/निवेशक इंटरेस्टेड हैं उनको वह प्रदान किया जाएगा जो भी नियम के अनुसार होगा कार्यवाही की जाएगी।

बैठक के दौरान उपायुक्त उद्योग द्वारा अवगत कराया गया कि जनपद में लगभग 8500 करोड़ करोड़ रुपए के इन्वेस्टमेंट के प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं, जिसमें से लगभग 7500 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर हो चुके हैं।
तत्पश्चात वाणिज्य बंधु की बैठक संपन्न की गई। बैठक के उपरांत विधायक बरखेड़ा स्वामी प्रवक्ता नंद द्वारा उद्बोधन दिया गया।

सभी निवेशकों/उद्यमियों, छात्रों एवं अधिकारियों से सीधा संवाद किया गया। इसके साथ ही साथ सीधा प्रसारण लखनऊ से सभी लोगों ने लगभग 300 लोगों की उपस्थिति में गांधी प्रेक्षागृह में देखा एवं सुना गया। इसके उपरांत विधायक एवं मुख्य विकास अधिकारी एवं जिला विकास प्रबंधक नाबार्ड मेले में गए और जो शरद मेला का आयोजन किया गया था उसमें सभी प्रोडक्ट को विधायक जी एवं सभी

अधिकारियों द्वारा देखा गया व खरीदारी की गई और वहां पर  विधायक जी ने सभी स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को भी मोटिवेट किया।

इसी प्रकार आगे करें और खूब मेहनत करें आगे बढ़े। स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को सम्मानित किया गया और इसी प्रकार से तीन दिवसीय निवेश कुंभ को निवेश महाकुंभ का जनपद पीलीभीत में आज समापन किया गया और यह आयोजन बहुत ही सफलता पूर्ण रहा बहुत सारे निवेशकों/उद्यमियों ने इसकी तारीफ की कि जनपद में पहली बार इस प्रकार का महाकुंभ का आयोजन किया गया है।

इस लिंक पर क्लिक करके डीडी उद्योग आत्मदेव शर्मा से सुनें कार्यक्रम की पूरी जानकारी-

https://youtu.be/wEvBWmxoBeE

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000