♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स ने बच्चों के संग हैपी किया अंतरराष्ट्रीय रोटरी का 118वां जन्मदिवस, लाइव सुनें तालियों की गड़गड़ाहट

पूरनपुर। आज रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स ने उच्च प्राथमिक विद्यालय पूरनपुर में बच्चों के साथ अंतरराष्ट्रीय रोटरी का 118 जन्म दिवस मनाया।

इस लिंक से सजीव देखिये कार्यक्रम-

https://youtu.be/yPqDtt7m8L0

रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स के संस्थापक अध्यक्ष कौशलेंद्र भदौरिया ने बताया कि आज अंतर्राष्ट्रीय रोटरी के 118 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय रोटरी की स्थापना वर्ष 1905 में शिकागो में हुई थी। 118 वर्ष से निरंतर रोटरी मानव सेवा और मानव हित के कार्यों को करता आ रहा है। रोटरी ने पोलियो को समाप्त करने में अहम भूमिका निभाई। रोटरी हर जगह, हर क्षेत्र में मानव कल्याण की भावना से कार्य करता है। उच्च प्राथमिक विद्यालय पूरनपुर के बच्चों के साथ अंतर्राष्ट्रीय रोटरी का जन्म दिवस मनाया। इस अवसर पर विधायक पुत्र ऋतुराज पासवान, क्लब अध्यक्ष आकाश खंडेलवाल, इनरव्हील क्लब पल्स की संस्थापक अध्यक्ष पूनम अग्रवाल, शेखर सिंह, पुनीत खंडेलवाल, प्रतीक सक्सेना, डॉ मनदीप सिंह, विद्यालय के प्रधानाचार्य बृजेश शुक्ला तथा विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। बच्चों ने खो-खो, कबड्डी, पोस्टर मेकिंग की प्रतियोगिताओं में भाग लिया। जिसमें विजयी बच्चों को विधायक पुत्र ऋतुराज पासवान तथा संस्थापक अध्यक्ष कौशलेंद्र भदोरिया तथा क्लब के सदस्यों ने ट्रॉफी प्रदान की।
क्लब की तरफ से सभी बच्चों को सूक्ष्म जलपान की व्यवस्था करवाई गई तथा आए हुए सभी लोगों को रोटरी की तरफ से रोटरी का प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000