♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री के समक्ष उठाई पीलीभीत मैलानी रूट पर ट्रेन संचालन शुरू कराने की मांग

पूरनपुर। मैलानी-पीलीभीत रेलखंड आमान परिवर्तन को लेकर जहां आम आदमी 5 साल बीतने से खुश नहीं है वहीं सत्ताधारी पार्टी के पदाधिकारियों और समर्थकों में भी मायूसी देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर इसी तरह की पोस्ट आपको देखने को मिल जाएंगी। आज लखनऊ से पीलीभीत मे चुनावी सभा करने को जाते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री सहकारिता और पूर्वोत्तर विकास बीएल वर्मा ने पूरनपुर मे कुछ देर अपनी बेटी के यहां रूके। जहां कुछ कार्यकर्ताओ से भी मुलाकात हुई।

https://youtu.be/qI3jMCCO5KE

नगर निकाय के चुनावी समर मे जहां लोकल मुद्दे हावी हैं वहीं बडे और केंद्रीय मंत्रालय स्तरीय मामले ठंडे बस्ते मे न चले जायें इसके लिए नगर के एक समाजिक सोच रखने वाले शिक्षक व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता अंशु गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री के समक्ष मैलानी-पीलीभीत रेलखंड आमान परिवर्तन का मामला रखा और उनसे सहयोग के रूप मे रेलमंत्री से बातकर रेल संचालन करवाने के लिए सहयोग करने के लिए एक पत्र भी सौंपा।

पिछले निकाय चुनाव मे भी जब वह पार्टी मे ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष थे, उन्होने समन्वय के नाते नगर मे विभिन्न स्थानो पर बैठकें की थी।उस समय भी माधौटांडा रेलवे क्रासिंग पर कार्य चलने की वजह से एक लंबे जाम का सामना करना पडा था। उन्हे जानकारी दी गई न तो ओवरब्रिज बन सका और न ही रेल संचालन शुरू हो सका है।

अब मंत्री जी ने हर संभव कोशिश का वादा किया है लेकिन देखना है अमली जामा कब पहनाया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता हर्ष प्रधान, रवि यादव व्यापारीगण अमित खंडेलवाल, विकास, मानस शुक्ला आदि ने भी मंत्री जी से रेल संचालन की इस मांग का समर्थन किया। फिलहाल लम्बे अरसे से क्षेत्र के लोग मैलानी पीलीभीत के बीच ट्रेन चलाई जाने की आस लगए बैठे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000