♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रशासनिक तैयारियां पूरी : मतदान केंद्रों तक पहुंचीं पोलिंग पार्टियां, अफसरों ने लिया जायजा

पीलीभीत। सूचना विभाग 10 मई 2023/नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 को सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टिगत आयोग के प्रेक्षक  ओमप्रकाश वर्मा, जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार एवं पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा के निर्देशन में मतदान हेतु पोलिंग पार्टियां राजकीय ड्रमण्ड इण्टर कालेज व एस0आर0एम0 इण्टर कालेज बीसलपुर नगर पालिका/नगर पंचायतो के लिए रवाना की गई। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने ड्रमण्ड इण्टर कालेज व बीसलपुर पहुॅचकर पार्टी रवानगी की प्रगति जानी तथा मतदान कार्मिको से संवाद करते हुए शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने सम्बन्धित उप जिलाधिकारियों को भ्रमणशील रहकर एक-एक पोलिंग पार्टियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कराया। इसी के साथ पूरनपुर नगरीय निकायों के लिए पार्टी रवानगी स्थल पर सम्बन्धित उप जिला मजिस्टेªट ने अपनी देखरेख में सभी पार्टियों को गंतव्य के लिए रवाना कराया।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने निकाय चुनाव को लेकर बताया कि निकाय चुनाव को लेकर मतदाताओ द्वारा मतदान का प्रयोग किया जाएगा। इसको लेकर सभी नगर पालिका व नगर पंचायत क्षेत्र में होने वाले मतदान केन्द्र को लेकर पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया है। सुरक्षा में किसी तरीके की कोई चूक ना हो। इसलिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाया गया है। उन्होंने पालिंग पार्टियों को वितरित की जा रही सामग्री के काउंटरों को देखा गया और साथ ही साथ पोलिंग पार्टियों को वितरित की गई सामग्री मिलान के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुये आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000