♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जितौरिया में हुआ रुद्राक्ष यज्ञ, बलरामपुर में रविवार को होगी पूर्णाहुति, रासलीला जारी

पूरनपुर। गांव जितौरिया में आज एक दिवसीय रुद्राक्ष यज्ञ में दर्जनों श्रद्धालुओं ने यज्ञ स्थल की परिक्रमा की।
तहसील पूरनपुर क्षेत्र के गांव जितौरिया में एक दिवसीय महायज्ञ शुरू हुआ। यज्ञाचार्य पंडित रानिवास मिश्रा महायज्ञ में आने वाले सभी भक्तों ने यज्ञ स्थल की परिक्रमा कर पूजा अर्चना कर रहे हैं।

कर्म से ही ज्ञान बैराग्य, मुक्ति का सच्चा ठिकाना मिलता है। संत भी बिना कर्म किए रह नहीं सकते महायज्ञ का समान पूर्णाहुति एवं विशाल भंडारे के साथ होगा। धार्मिक समारोह में गांव जितौरिया सहित कई जगह के सैकड़ों श्रद्धालुओं ने पहुंचकर महायज्ञ में हिस्सा लिया।

https://youtu.be/euqqsynBLAw

डॉ0सर्वेश कुमार, रवि वर्मा, महेंद्र वर्मा, शिव सिंह ,रमाकांत वर्मा, हरिचन्द गौतम, लालू श्रीवास्तव , रामगोपाल कुशवाहा,अखिलेश भारती, विजय वर्मा, ब्रजेश भारती, शिवदयाल वर्मा, इंद्रजीत भारती,राधेश्याम भारती,अजय सक्सेना, सहित हजारों श्रद्धालु मौजूद रहे। उधर बलरामपुर गांव में चल रहे महायज्ञ व रासलीला कार्यक्रम में आनंद की वर्षा हो रही है। महन्त बाबा राघव दास द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन कराया जा रहा है।

https://youtu.be/Ywr_jl9wCGc

बाबा जी ने बताया कि रविवार दोपहर में महायज्ञ में पूर्णाहुति दी जाएगी। रासलीला का कार्यक्रम आज और कल जारी रहेगा। उन्होंने लोगों से कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000