♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन मेडिकल काॅलेज का किया औचक निरीक्षण, तेजी से गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने के दिए निर्देश

जिलाधिकारी ने देखी निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की प्रगति, दिए निर्देश।

पीलीभीत। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने आज निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के निर्माण कार्यों को देखा। इसके साथ ही साथ उन्होंनेे फाॅल सीलिंग के कार्य को देखा और उसकी गुणवत्ता परखी, फाॅल सीलिंग के अधूरे कार्य पर नाराजगी व्यक्त करते हुये तेजी से कराने के निर्देश दिये। लेक्चर हाॅल में कराये जा रहे कार्य को देखा। निरीक्षण के दौरान लेक्चर हाॅल एसीओ पैनल, सेन्टरल रिसर्च लैब, मेडिकल एजुकेशन रूम, गर्ल्स हाॅस्टल, शौचालय व काॅमन रूम, एकेडमी ब्लाक बी, टाइप-2 व 3 रूमों, विद्युत फिटिंग व्यवस्था सहित अबतक कराये गये कार्यों को देखा। एकेडमी ब्लाॅक बी में प्लास्टर के कार्य को तेजी से कराने के निर्देश दिये। सम्बन्धित कार्यदायी संस्था को कडे़ निर्देश देते हुये कहा कि अतिरिक्त लेबर लगाकर कार्यों को समय से पूर्ण कराना सुनिश्चित किया जाये।
निरीक्षण के दौरान कार्यदायी संस्था को कडे़ निर्देश देते हुये कहा कि समस्त कार्यों को निर्धारित मानकों के अनुरूप कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने सम्बन्धित संस्था के अधिकारियों को कडे़ निर्देश दिये कि मेडिकल काॅलेज में विद्युत व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाऐं कराने के निर्देश दिये। जिससे कि सत्र 2023-24 एकेडमिक सेशन में यहां पठन पाठन शुरू कराया जाए।
निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग सहित कार्यदायी संस्था के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000