♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नव वर्ष में जन्मे बच्चों को श्री नारायण सेवा ट्रस्ट की तरफ से सौंपे गए उपहार

संदीप ने नए अंदाज में किया नए वर्ष का स्वागत

पूरनपुर। हर वर्ष की तरह श्री नारायण सेवा ट्रस्ट (रजि•) के अध्यक्ष संदीप खंडेलवाल ने नए साल का स्वागत पूरनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर नव वर्ष की बेला में जन्म लेने वाले बच्चों को गर्म कपड़े की किट उपहार स्वरूप भेंट कर किया।
इस कार्यक्रम में उप जिलाधिकारी पूरनपुर राजेश शुक्ला

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गुरभाग सिंह एवं नगर पालिका अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता रहे। श्री खंडेलवाल ने सभी का मिष्ठान के साथ स्वागत किया व बधाई दी। साल के प्रथम दिवस तीन लड़के और दो लड़कियों ने जन्म लिया इन्हें उपहार भेंट किए गए।

उप जिलाधिकारी ने श्री खंडेलवाल के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के और लोगों को भी ऐसे कार्यक्रमों से सीख लेनी चाहिए। नगर पालिका अध्यक्ष ने भी खंडेलवाल को समाज के लिए नजीर बताते हुए कहा कि उनका अलाव जो सरकारी अस्पताल में लग रहा है नित्य प्रति उससे लोगों को बहुत राहत मिलती है। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गुरभाग सिंह ने एक बच्चे को कपड़े खिलौने व उपहार भेंट करने के साथ ही उसे भेट स्वरूप अपनी तरफ से भी नकद राशि सौंपी। वार्ड में कई अन्य मरीजों का हाल-चाल लेकर उनकी अपने स्तर से मदद की।

उन्होंने कहा कि विपरीत शारीरिक परिस्थितियों में भी संदीप खंडेलवाल जो करते हैं यह बहुत बड़ी बात है ।

यहां पर डॉ राशिद, प्रियंका रानी स्टाफ नर्स प्रियंका गंगवार, राष्ट्रीय संयुक्त मंच के तहसील अध्यक्ष सत्यनारायण मिश्रा एडवोकेट, पत्रकार सतीश मिश्र, महेशचंद मिश्र, गिरीश कुमार, सुशील मिश्र, रामनाथ मिश्र, नितिन गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।
संदीप खंडेलवाल ने कहा कि प्रभु की कृपा से ही कुछ हो पता है , उन्होंने भजन की पंक्ति गाते हुए कहा कि “करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है”।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000