♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रगतिशील अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष अमिताभ मिश्रा सहित नव निर्वाचित टीम ने ली शपथ

पूरनपुर/पीलीभीत। प्रगतिशील अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महामंत्री को पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्राम न्यायालय के मजिस्ट्रेट, एसडीएम और पूर्व राज्य मंत्री ने दिलाई। उसके बाद अन्य पदाधिकारी और सदस्यों को अध्यक्ष ने शपथ दिलाई। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने सरकार द्वारा लागू योजनाओं को अधिवक्ताओं तक पहुंचाने में मदद करने की बात कही। उन्होंने अधिवक्ताओं द्वारा संविधान की रक्षा करने की भी बात कही।

खबरें नियमित प्राप्त करने हेतु हमारे व्हाट्स ऐप चैनल को निम्न लिंक से फॉलो करें

https://whatsapp.com/channel/0029VaJ3I0R1iUxQkIq33P47

शनिवार को नगर के एक बैंकट हॉल में प्रगतिशील अधिवक्ता एसोसिएशन की नवनिर्वाचित टीम का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष अमिताभ मिश्रा को ग्राम न्यायालय के मजिस्ट्रेट अनिरुद्ध कुमार ने शपथ दिलाई। कलीनगर एसडीएम आशुतोष गुप्ता ने वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवराम सनाढ्य, पूर्व राज्य मंत्री डॉ विनोद तिवारी ने महामंत्री संजय पांडेय को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके अलावा सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों को अध्यक्ष अमिताभ मिश्र ने एक साथ शपथ दिलाई।

विधायक बाबूराम पासवान ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए मुंसिफ कोर्ट हेतु पूरे प्रयास करने की बात कही। उन्होंने सभी से नमो मोबाइल ऐप डाउनलोड करने को कहा।

इस लिंक से देखें वीडियो

https://youtu.be/fXmAbWBLdHk?si=EpW5UrKImTWtDMVi

पूर्व मंत्री डाक्टर विनोद तिवारी ने अधिवक्ताओं की नई कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए सदैव हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गुरभाग सिंह ने शपथ ग्रहण समारोह में बार एसोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अधिवक्तागण न्याय की लड़ाई लड़ते हैं। जिस तरह सैनिक देश की रक्षा करतें हैं उसी तरह अधिवक्ता भी संविधान की रक्षा करते हैं। उन्होंने कहा सरकार ने

अधिवक्ताओं के हित में विभिन्न योजनाए चलाई है। इसका लाभ दिलाने के लिए वह वकीलों की मदद करेंगे। भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल मिश्रा, डाक्टर तेज बहादुर सिंह तेजू, एडवोकेट मुकेश सक्सेना, अध्यक्ष अमिताभ मिश्र, महामंत्री संजय पांडे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवराम सनाडय आदि ने भी विचार रखे।

इस लिंक से सुनिए

https://youtu.be/4HeROLBLXso?si=S6vR7IcdHth4G2wh

पीलीभीत से आए संयुक्त बार के पदाधिकारी आनंद मिश्र आदि का स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष संजय सक्सेना, चेयरमैन शैलेंद्र गुप्ता, कौशलेंद्र भदोरिया, संयुक्त अधिवक्ता मंच के तहसील अध्यक्ष सत्य नारायण मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष डीपी यादव, रजनीश सक्सेना, इफ्तिखार खां, फकरुल मंजरी, गौरव पांडे, आलोक शर्मा, संजय विश्वास, त्रिभुवन पांडेय, देव शर्मा विचित्र, हाजी रियाजतनूर खान, आलोक मिश्र, आनंद मिश्र एडवोकेट सहित काफी अधिवक्ता व अन्य लोग मौजूद रहे। 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000