♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

व्यापारी के सम्मान के लिए हम आंदोलन के लिए तैयार : लोकेश अग्रवाल

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने में व्यापारियों का अमूल्य योगदान-संजय सिंह गंगवार

उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का प्रांतीय अधिवेशन एवं व्यापार शिरोमणि सम्मान समारोह 2024


पीलीभीत। उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल ने कहा है कि नये लायसेंस व्यापारी सहन नहीं करेगा। एक और दोहरे कानून से व्यापारी परेशान है। इसको लेकर उद्योग व्यापारी प्रतिनिधि मंडल आंदोलन की रणनीति तैयार करेंगा। लोकेश अग्रवाल रविवार को स्थानीय सिटी पैलेस में प्रांतीय व्यापारी सम्मेलन एवं व्यापारी शिरोमणि सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में संबोधित कर रहे थे।


इससे पूर्व आज पूर्वान्ह स्थानीय टाईगर तिराहे पर जिला उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अफरोज जिलानी, चैयरमैन अनिल महेंद्र,जिला महामंत्री पंकज अग्रवाल, संरक्षक प्रकाशवीर, जिला कोषाध्यक्ष संजय पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष युवा कपिल अग्रवाल, जिलाध्यक्ष युवा शैली अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। यहां से रोड शो निकाला गया। यह रोड शो ईदगाह तिराहा, नौगवां चौराहा, छतरी चौराहा, स्टेशन रोड होता हुआ जेपी रोड, चौक बाजार, कमल्ले चौराहा, वेलो वाला चौराहा होते हुए वाले मियां की मजार होता हुआ सिटी पैलेस तक पहुंचा। इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने का प्रयास स्थानीय व्यापार मंडल ने किया था। इसके लिए एक छोर चौक बाजार में तो दूसरा छोर सुनगढी थाने पर था। ऐतिहासिक रोड शो ने साबित कर दिया कि उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने ही हमेशा व्यापारियों की लड़ाई लड़ी और व्यापारी हित की बात की यही वजह रही आज ज़िले के हर कोने कोने से व्यापारियों ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया और आज के इस जन सैलाब ने साबित कर दिया यह बात आम जनता के बीच गूंजती रही।
सम्मेलन में प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारी का उत्पीडन सहन नहीं किया जाएगा। इसके लिए प्रदेश स्तर पर आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। व्यापारी का सम्मान और सुरक्षा हमारे व्यापार मंडल की प्राथमिकता है। हम इसके लिए सरकार से भिडने के लिए भी तैयार है। इससे पूर्व सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित प्रदेश सरकार के गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने कहा कि प्रदेश सरकार व्यापारियों की ऋणी है। क्योंकि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से लडने में व्यापारियों का योगदान अहम रहा है। उन्होंने कहाकि व्यापारियों की समस्या के समाधान के लिए वे सदा व्यापारियों के साथ खडे है।

आकाशवाणी लखनऊ से X पर लगी कार्यक्रम की खबर

▶️प्रदेश के गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से कराया जाएगा। पीलीभीत में व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री गंगवार कहा कि सरकार व्यापारियों के हित के लिए कई प्रयास कर रही है।
#UPNews

इस लिंक से देखें..

https://x.com/airnews_lucknow/status/1766783392056562055?t=9FKHrsKr6XDjRuKQv4v82w&s=09

आकाशवाणी लखनऊ के फेसबुक पेज पर इस लिंक से देख सकते हैं खबर

https://www.facebook.com/share/p/nT3vaFi1Zpi52R43/?mibextid=oFDknk

विशिष्ट अतिथि उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त बलराज पासी ने कहा कि व्यापारी समाज की रीढ होते है। यह समाज को न केवल दिशा देते हैं बल्कि उनको सही मार्ग दिखलाते है।

इनको मिला व्यापारी शिरोमणि सम्मान

उन्होंने पीलीभीत के व्यापारियों को व्यापारियों के लिए संघर्ष करने के लिए व्यापारी शिरोमणि सम्मान मझोला के राम औतार अ्रग्रवाल, अमृत लाल, प्रकाशवीर, अनिल महेंद्रू, पंकज अग्रवाल, ओमप्रकाश कोहली, अशोक अग्रवाल को व्यापारी शिरोमणि सम्मान से अलंकृत किया। इसके अलावा उन्होंने महिला इकाई, नगर इकाई, मोटर पार्टस इकाई, सहित विभिन्न इकाईयों को भी सम्मानित किया।


जिलाध्यक्ष अफरोज जीलानी ने सम्मेलन में आये सभी अतिथियों तथा व्यापारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

उन्होंने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी व्यापारियों का आभार जताया।
प्रदेश अध्यक्ष युवा कपिल अग्रवाल ने भी सभी का आभार प्रकट किया इस सम्मेलन में पीलीभीत, बीसलपुर, पूरनपुर, जमुनिया, मझोला, अमरिया, कलीनगर, बिलसंडा, न्यूरिया, नेपाल सीमावर्ती बाजार, जहानाबाद, ललौरीखेडा, शेरपुर कलां, बरखेडा, गजरौला सहित सभी क्षेत्रों से व्यापारी जुटे थे। इनके अलावा प्रदेश के कई जिलों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए।


कार्यक्रम का संचालन जिला कोषाध्यक्ष संजय पांडेय गौहर तथा प्रदेश मंत्री राजेश अग्रवाल दाल वालो ने किया। सम्मेलन में पूरे प्रदेश सहित छह सौ से अधिक व्यापारी सम्मिलित हुए
सम्मेलन में प्रकाश वीर , कपिल अग्रवाल, अनिल महेंद्र, राजेश अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, सचित अग्रवाल, सुधीर सिंह , शेर सी सिंह, शेली शर्मा , रोहित सैनी, रणवीर पाठक, शलभ सिंह, मुस्तकीम, सैफ अंसारी, बरखेड़ा से नदीम अंसारी, इसरारा हाफिज जी, बीसलपुर से राकेश मित्तल, अली हसन, बिलसंडा नगर पंचायत अध्यक्ष , डी के गुप्ता, आशीष सक्सेना, विक्रम जैसवाल, अरविंद अवस्थी, मझोला , अजय गोयल, सलीम इदरीसी, अमरिया से जाहिर मालिक, असगर अली , इमरान , सहित सैकड़ों व्यापारियों ने हिस्सा लिया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000