♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बस का ठिकाना पूछा और नशा सुंघाकर महिला के पास से ले गए 3 तोला सोने के जेवरात

महिला को बेहोश करके सोने के जेवरात लूटे

तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

पूरनपुर (पीलीभीत)। अज्ञात लुटेरों ने महिला को बेहोश करके तीन तोला से अधिक सोने के जेवरात लूट लिये और फरार हो गए। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रही है।

https://youtu.be/yl4hP4VMbT8?si=OHP0PdLhlPDrNG-B

यह घटना 6 जून की है जब वर पूजा की धूम थी और महिलाएं जेवरात धारण करके व सज धज कर बट वृक्ष की पूजा कर रही थी। पंकज कॉलोनी निवासी आदर्श कुमार की पत्नी ममता देवी बट वृक्ष की पूजा करने के बाद बैंक ऑफ़ इंडिया में अपने बेटे के खाते में नकदी जमा करने गई थी। वापस आते समय उन्हें दो अज्ञात व्यक्ति मिले और उन्होंने नशा सुंघाकर उन्हें बेहोश कर दिया और उनकी दो तोला सोने की चेन और चार अंगूठियां लूट ली। इसके बाद दोनों लुटेरे फरार हो गए। महिला काफी समय तक कुछ भी नहीं बोल पाई और न घटना के बारे में बता पाई। परिजनों ने इस मामले की तहरीर पुलिस को दी है और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की परंतु पुलिस ने अभी तक अभियोग पंजीकृत नहीं किया है। इस घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्ति महिला के आगे चलते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनके चेहरे स्पष्ट रूप से पहचान में नहीं आ रहे हैं। पुलिस अगर कायदे से जांच पड़ताल करें तो कई अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरा में लुटेरों का चेहरा साफ दिख जाएगा और घटना का खुलासा संभव होगा। इस घटना की काफी चर्चा है परंतु पुलिस इसे हल्के में ले रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000