♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

लक्ष्य से अधिक राजस्व वसूली पर मुख्य अभियंता ने एक्सईएन विधुत पूरनपुर को दी बधाई

पूरनपुर : हाइडिल क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन व लक्ष्य से अधिक राजस्व वसूली होने पर मध्यांचल विधुत बोर्ड के मुख्य अभियंता ने पूरनपुर एक्सईएन को बधाई दी है। इसको लेकर विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता ने एक्सईएन को प्रशस्ति पत्र भी दिया है।
गुरुवार को मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव की अध्यक्षता में गठित उदय योजना की राज्यस्तरीय मानिटरिंग कमेटी की बैठक की गई। बैठक में समिति ने फीडरो, विद्युत वितरण खंड, मंडलों के अलावा क्षेत्र में लाइन हानियां को कम करने एवं बेहतर परफॉर्मेंस वाले अधिकारियों को प्रोत्साहित कर उन्हें बधाई दी है। प्रमुख सचिव ने पूरनपुर विद्युत एक्सईएन अरविंद कुमार को भी बेहतर प्रदर्शन व लक्ष्य से अधिक राजस्व कर वसूली करने में चौथा स्थान पाने पर उनकी प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इसी ढंग से अधिकारी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। प्रमुख सचिव ने अरविंद कुमार की पूरी टीम को शुभकामना भेजी है। मुख्य अभियंता वाणिज्य अशोक कुमार ने एक्सईएन अरविंद कुमार की इस उपलब्धि पर उन्हें प्रशस्ति पत्र भी जारी किया है।

रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा व्यस्त

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000