♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पंकज कालोनी के श्री राधाकृष्ण मंदिर पर चल रही साप्ताहिक भागवत कथा, आज शाम 5 बजे से शुरू होगा प्रवचन

राजा परीक्षित को श्राप देने की कथा सुनाई

-पंकज कालोनी के श्री राधाकृष्ण मन्दिर में चल रहा आयोजन

इस लिंक से देखें-

https://youtu.be/s0_9X1kk50c?si=ozGbRu0K1rtLeIBH

पूरनपुर। पंकज कॉलोनी के श्री राधाकृष्ण मंदिर में जन्माष्टमी पर्व के उपलक्ष्य में श्रीमदभागवत कथा का आयोजन किया गया है। जहां पंडित सुलभ बाजपेई द्वारा भागवत कथा सुनाई जा रही है। सोमवार को राजा परीक्षित को ऋषि द्वारा श्राप देने की कथा सुनाई गई। कलियुग के आगमन व राजा द्वारा उसे निवास को विभिन्न स्थान देने के बारे में भी कथावाचक ने विस्तार से बताया। मंदिर में स्थानीय संगत के सहयोग से साप्ताहिक श्रीमद भागवत कथा का प्रारंभ जन्माष्टमी पर्व को लेकर 3 सितंबर से हुआ है। कथावाचक भागवत कथा में प्रवचन प्रतिदिन शाम को कर रहे हैं। सोमवार की शाम को मुख्य यजमान के रूप में वरिष्ठ अधिवक्ता सत्यनारायण मिश्रा मौजूद रहे। उन्होंने आरती पूजा की।

इस लिंक से सजीव देखें-

https://youtube.com/shorts/XFbUHYtB0uE?si=p0nNpi2DEw8EJ0OR

मंगलवार से अगले दिनों तक शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक भागवत कथा सुनाई जाएगी। इसके साथ ही आरती पूजन व प्रसाद वितरण का क्रम भी चल रहा है। कार्यक्रम में राधाकृष्ण गुप्ता, कैलाश गुप्ता, चैतन्यदेव मिश्रा, अशोक खंडेलवाल, अनुराग अवस्थी मोहित, हरिसिंह एडवोकेट, जगदीश मिस्त्री, बंटी गुप्ता, मुकेश, पवन गुप्ता, हर्षित मिश्रा, सहित काफी संख्या में माता बहनें भी उपस्थित रह रहीं हैं। आयोजकों ने बताया कि बुधवार को यहां श्रीकृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000