♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

“प्रेरणा” के लिए तैयार नहीं गुरुजन, पूरनपुर में जोरदार विरोध प्रदर्शन, सभी एनपीआरसी ने दिए इस्तीफे

पूरनपुर। प्रेरणा एप के विरोध में आज प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय आवाहन पर पूरनपुर बीआरसी पर सभी शिक्षकों द्वारा विशाल धरना प्रदर्शन किया गया और सभी शिक्षकों एवं अनुदेशकों ने प्रेरणा ऐप का विरोध किया। कार्यक्रम में ब्लॉक के सभी एनपीआरसी 20 न्याय पंचायत प्रभारियों ने अपने संकुल प्रभारी पद से इस्तीफा दिया।

कार्यक्रम में यह रहे उपस्थित

सूर्यप्रकाश गंगवार मंत्री प्राथमिक शिक्षक संघ, संतोष पासवान, ऋषि सक्सेना ,अर्जुन गंगवार, विजयलक्ष्मी, सुमनलता, आरती मिश्रा, हुकुम सिंह, कपिल गुप्ता, ताहिर शिखा, अतुल, हरिओम पांडे, आलोक अवस्थी, रविकांत शुक्ला, एबीआरसी बासुदेव यादव, नंदकिशोर आदि उपस्थित रहे। अनुदेशक संघ के अध्यक्ष रोहित मिश्रा एवं मंत्री महेश यादव ने प्रेरणा एप का विरोध करते हुए धरना प्रदर्शन को पूर्ण समर्थन दिया।

प्रेरणा एप से निजता हनन का भी आरोप

विदित रहे कि यह प्रेरणा ऐप एक निजी एनजीओ द्वारा संचालित किया जा रहा है और इससे शिक्षकों शिक्षिकाओं की निजता का हनन है। साथ ही इस प्रेरणा ऐप को जबरदस्ती लादकर उत्तर प्रदेश के अध्यापक की प्रतिष्ठा भी धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000