♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

व्यापारी करेंगे चीनी समान का बहिष्कार, शहीदों को मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि

पूरनपुर। व्यापार मंडल की मीटिंग आज स्टेशन चौराहे पर प्रांतीय अध्यक्ष हंसराज गुलाटी जी के प्रतिष्ठान पर जाहिद खान नगर अध्यक्ष व्यापार मंडल की अध्यक्षता में हुई। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोई भी व्यापारी चीन निर्मित सामान ना लाएगा और ना बेचेगा।

चीन के सामान का पूर्णता बहिष्कार रहेगा और टेलीकॉम क्षेत्र में चीनी उपकरण को निकालकर भारतीय उपकरण लगाये जाएं। चीन देश के जो अभी टेंडर हुए हैं उनको भी निरस्त किया जाए। उस देश का लाखों करोड़ों का भारत मे जो
निवेश है उसको जप्त किया जाए। भारतीय निवेशकों को निर्माण क्षेत्र में आर्थिक सुविधाएं दी जाएं टैक्स मैं भी छूट दी जाए। ताकि भारतीय कंपनियां चीनी कंपनियों के मुकाबले सस्ता उत्पाद बना सके और चीन को आर्थिक रूप से समाप्त कर सकें।

दो फीसदी यूजर टेक्स का विरोध, 20 को फल, सब्जी व गल्ले की दुकानें रहेंगी बंद

प्रदेश सरकार द्वारा मंडी समिति टैक्स समाप्त कर दिया गया है लेकिन मंडी के अंदर बैठने वाले व्यापारियों से 2 परसेंटेज यूजर टैक्स लिया जाएगा जो कि अनुचित है। प्रदेश व्यापार मंडल के आवाहन पर 20 जून को दिन शनिवार फल, सब्जी एवं गल्ले की दुकानें पूर्ण रुप से बंद रहेंगे। बैठक में प्रशासन द्वारा दुकान का समय बंद करने का खोलने का निर्धारित किया गया था उसी समय में दुकानें खोलें व बंद करें। सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें । मास्क बहुत जरूरी है । वीर शहीदों के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शाम को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000