♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीलीभीत में फ़िल्म सिटी बनाने की मांग को लेकर सीएम से मिले विधायक बाबूराम, सीएम ने स्वीकारा शूटिंग के लिए सुटेविल हैं पीलीभीत की वादियां

 

सर्वे के लिए टीम भेजने का भी मिला आश्वासन, जनता में खुशी

 

पीलीभीत। प्रस्तावित फिल्म सिटी पीलीभीत जनपद में बनाए जाने की मांग को लेकर पूरनपुर के भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने सोमवार को लखनऊ में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके ज्ञापन सौंपा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भी माना कि पीलीभीत की वादियां फिल्मी शूटिंग के लिए उपयुक्त हैं। उन्होंने विधायक को आश्वासन दिया कि सर्वे टीम भेजकर वहां जमीन आदि के बारे में पड़ताल कराई जाएगी और उसके बाद अग्रिम कार्रवाई कराई जाएगी। विधायक ने इसे बड़ी सफलता बताते हुए जनपद की जनता को बधाई दी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा की थी। इसको लेकर लखनऊ से लेकर मुंबई तक हलचल मची हुई है।

मुख्यमंत्री को नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे के पास फिल्म सिटी बनाए जाने का ऑफर मिला। इसके बाद लखनऊ या गोरखपुर में भी फिल्म सिटी स्थापना के प्रयास तेज हुए। इधर शाहजहांपुर के कुंडरा के मूल निवासी फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने पीलीभीत जनपद को फिल्म सिटी के लिए सबसे अच्छा बताते हुए अकाट्य तर्क प्रस्तुत करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर लोड किए। इसे देश दुनिया में काफी सराहना मिल रही है और लाखों लोगों ने उनके वीडियो देखे व पसंद किए हैं। इसके साथ ही पूरनपुर के भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने भी अभिनेता राजपाल यादव की मुहिम से जुड़ते हुए पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाने के लिए प्रयास शुरू किए। उन्होंने इसके लिए गत सप्ताह लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा। सोमवार को उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई। विधायक श्री पासवान ने पीलीभीत में टाइगर रिजर्व, गोमती उद्गम स्थल, खूबसूरत जंगल नहरें व नदियां होना बताते हुए यहां फिल्म सिटी बनवाने की मांग की। बकौल विधायक मुख्यमंत्री ने यह स्वीकार किया कि पीलीभीत की वादियां फिल्मों की शूटिंग के लिए काफी अच्छी हैं। चूका पिकनिक स्पॉट का दौरा मुख्यमंत्री खुद कर चुके हैं। श्री पासवान ने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने सर्वे टीम पीलीभीत भेजकर यहां की जलवायु, वातावरण व जमीन आदि के बारे में पूरी रिपोर्ट मंगवाने के बाद अग्रिम कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। विधायक ने बताया कि बहुत ही अच्छे माहौल में बातचीत हुई और मुख्यमंत्री जी पीलीभीत से काफी प्रभावित हैं। विधायक ने कहा कि सब कुछ ठीक रहा तो पीलीभीतवासियों को फिल्म सिटी का तोहफा मिल सकता है।

विधायक ने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव से भी की बात

फिल्म सिटी पीलीभीत में बनाने की मुहिम से जुड़े भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने उत्तर प्रदेश फिल्म विकास बोर्ड के अध्यक्ष हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव से फोन पर बात करके पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर तर्क प्रस्तुत किए और यहां का सर्वे करके रिपोर्ट मुख्यमंत्री को देने का अनुरोध किया। इस पर राजू श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री से होने वाली अगली मीटिंग में पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाने की बात रखने का आश्वासन विधायक को दिया है।

अभिनेता राजपाल यादव ने विधायक को दी बधाई, बोले शीघ्र करेंगे दौरा

विधायक बाबूराम पासवान की मुख्यमंत्री से वार्ता होने व सकारात्मक उत्तर मिलने के बाद फिल्म अभिनेता राजपाल यादव व फिल्मी गीत का राम अग्निहोत्री आदि ने विधायक बाबूराम पासवान को बधाई दी है। उन्होंने विधायक के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि अगर पीलीभीत की जनता साथ होगी तो फिल्म सिटी पीलीभीत में अवश्य बनेगी। उन्होंने अन्य विधायकों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों, समाज को दिशा देने वाली संस्थाओं के पदाधिकारियों व गणमान्य नागरिकों से भी इस मुहिम से जुड़ने की अपील की है। अभिनेता राजपाल यादव ने बताया कि वे अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में पीलीभीत पहुंचकर जायजा लेंगे और पत्रकारों के समक्ष अपनी बात रखेंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000