♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अलाव में बताई भाजपा सरकार की नाकामियां, किसान बिल का किया विरोध

अमरिया।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी किसान चौपाल कार्यक्रम के तहत गांव गांव चौपाल शाम को अलाव जलाकर किसानो को भाजपा सरकार द्वारा लाये गए किसान विरोधी कानून बिल के तहत गांव दलेलगंज में किसान अलाव चौपाल का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में किसानों से संवाद करते हुए जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्षपति मोहम्मद आरिफ ने कहा कि वर्तमान सरकार जो बिल लाई है वो किसान विरोधी है वर्तमान बिल से किसानों को कोई लाभ नही होगा।किसान अपनी उपज के न्यूमतन समर्थन मूल्य की गारंटी चाहता है।उसे अपनी फसल के दाम सरकार के घोषित दाम से कम खरीदने पर कानून बनें। उन्होंने ने कहा कि वर्तमान सरकार किसानों के साथ साथ रोजगार छीन रही है।अव किसानों की जमीन छीनने की तैयारी है। वर्तमान बीजेपी सरकार जो किसानों का बिल लाई है वह बिल किसानों के लिये बल्कि पूंजीपतियों के लाई लाई है क्योंकि इस बिल के बाद किसान अपना सब कुछ खोकर पूंजीपतियों और साहूकार की गुलामी करने को विवश हो जायेगा बीजेपी सरकार देश को दोवारा से पूंजीपतियों का गुलाम बनाने जा रही है। कार्यक्रम में नि.जिला उपाध्यक्ष प्रशान्त कुमार गंगवार रवि, निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी, रोहन लाल भारती,वरिष्ठ सपा नेता धर्मेंद्र गौतम, सैय्यद इफ्तिखार अली, महीपाल भास्कर,अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष अयूब खान,कन्हैया वर्मा,फैज अंसारी, मतलूब अहमद, सईद अंसारी, जावेद अब्बासी,अफरोज सहित तमाम समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद थे।
कार्यक्रम का आयोजन व संचालन पूर्व प्रधान सैय्यद राशिद अली ने किया।

रिपोर्ट-असलम जावेद अंसारी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000