♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने शारदा पार तीन पुलों का किया शिलान्यास, कम्बल भी बांटे

– कई ग्रामों के गरीबों को कंबल भी किए वितरित

पूरनपुर। भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने रविवार को लगभग तीन करोड़ की लागत से बन रहे 3 पुलो का शिलान्यास किया। इनके बन जाने से क्षेत्र के ग्रामीणों को आने जाने में काफी सहूलियत मिलेगी। विधायक ने क्षेत्र में गरीबों और जरूरतमंदों को कंबल भी वितरित किए जिससे ठंड में उन्हें काफी राहत मिली।


ट्रांस क्षेत्र शारदा नदी के साथ अन्य कई सहायक नदियों पर पुल की काफी आवश्यकता है। ग्रामीणों को बरसात के समय आवागमन पूरी तरीके से बंद हो जाता है। ग्रामीणों ने इसकी समस्या विधायक बाबूराम पासवान के सामने रखी थी। विधायक ने ग्रामीणों की समस्या को ध्यान रखते हुए इन नदियों पर पुल बनाने के लिए लगभग तीन करोड़ का बजट जारी कराया। बजट जारी होने के बाद विधायक ने भरतपुर, राणा प्रताप नगर और चंदन नगर गांव के पास बनने वाले पुलों का शिलान्यास किया। पुलों के निर्माण के बाद ग्रामीणों को आवागमन में काफी सहूलियत मिलेगी। यह तीनों पुल लगभग तीन करोड़ की लागत से बनेंगे। शिलान्यास के बाद ग्रामीणों में काफ़ी खुशी देखी गई।

विधायक बाबूराम पासवान ने ग्राम सभा क्षेत्र के कई गांवों में ठंड से बचाव के लिए ग्रामीण और जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए। कंबल वितरण के बाद गरीबों ने काफी राहत महसूस की। दौरान भाजपा विधायक ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। हमारी सरकार में विकास की गंगा बहेगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000