♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नौकरी और रोजगार के नाम पर नौजवानों के भविष्य और सेना के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए : वरुण गांधी

पीलीभीत। वृहस्पतिवार को एक दिवसीय जनपद दौरे पर पीलीभीत पहुंचे सांसद वरुण गांधी पूरनपुर के साईं बैंकट हॉल में आयोजित एक जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। फूल मालाएं पहनाकर यहां उनका समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।
जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद वरुण गांधी ने कहा कि आज रोजगार की लड़ाई में हमारा देश हर रोज पिछड़ता चला जा रहा है। आए दिन परीक्षा पेपर लीक होने के मामले सामने आ रहे हैं। परीक्षाएं रद्द हो रही हैं। नौजवानों का मनोबल टूट रहा है और वे खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। दिन प्रतिदिन बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है।
सांसद ने कहा कि यह समय चुप बैठने का नहीं बल्कि चिंतन करने का समय है। यदि हम अपने देश के भविष्य और आने वाली पीढ़ी की चिंता नहीं करेंगे तो सब बर्बाद हो जाएगा। बोले कि वह पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी से देशवासियों को हक की आवाज बुलंद करते रहेंगे। उन्होंने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि नौकरी और रोजगार के नाम पर नौजवानों के भविष्य और सेना के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए। अपने संबोधन के बाद सांसद गांधी ने जनता की समस्याऐं सुनी और मौके पर मौजूद जिम्मेदार अधिकारियों को उनके समाधान के निर्देश दिए।


इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजन प्रमुख कमलकांत, सांसद सचिव नसीब सिंह, सांसद प्रतिनिधि अमित गंगवार, राजू आचार्या, राहुल पांडेय उर्फ़ बूटा, सरदार रंजीत सिंह, जसकरन सिंह, नवीन अलग, शोभा सिंह,काका सिंह, परमजीत सिंह, विपिन सिंह, सुखबिंद्र सिंह, दशरथ गुज्जर, संजय सिंह, हरेंद्र प्रधान, डीपी यादव, टिंकु, राजकुमार प्रधान, चमन सिंह, सूरज शुक्ला, दीपक पांडेय, सुमित मिश्रा,रमेश लोधी, अजय दीछित, अभिषेक बाजपेई आदि सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
इससे पूर्व वरुण गांधी का सुबह 10 बजे खमरिया पुल और 12 बजे खमरिया पट्टी पूरनपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000