♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अनुराग अवस्थी “मोहित” बने हिंदू वाहिनी के जिलाध्यक्ष, मिल रहीं बधाइयाँ

-वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सौंपी जिम्मेदारी

पूरनपुर (पीलीभीत)। हिंदू वाहिनी फिर से सक्रिय हो गई है और प्रदेश भर में संगठन खड़ा करने के लिए वाहिनी से जुड़े पदाधिकारी जुट गए हैं। पीलीभीत जिले में पूरनपुर निवासी अनुराग अवस्थी मोहित को जिला अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें नियुक्ति देते हुए उन्हें जनपद में हिंदू वाहिनी की पूरी कमेटी गठित करने को कहा है। पूरनपुर की अशोक कालोनी निवासी अनुराग अवस्थी मोहित पिछले काफी समय से अघोषित रूप से हिंदू वाहिनी के लिए काम कर रहे थे।

उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अश्वनी मिश्रा द्वारा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें वाहिनी के जिलाध्यक्ष के रूप में मनोनयन पत्र भेजा गया है, जिसमें उनसे जनपद में हिंदू वाहिनी की कार्यकारिणी गठित करने और वाहिनी को सक्रिय करने को कहा गया है। माना जा रहा है कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश में हिंदू वाहिनी की सक्रिय भूमिका होगी। इसी को लेकर सक्रियता देखी जा रही है। मनोनयन पर उन्होंने बधाइयां मिल रही हैं। समर्थकों ने मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया है। श्री अवस्थी ने कहा कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशन में वाहिनी का गठन करेंगे और निरंतर संगठन को मजबूत करने के लिए काम करते रहेंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000