♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भारी सर्दी के बीच नेपाल सीमा तक है रामनाम की गूंज

ठंड के बावजूद स्वयं सेवकों का काम नहीं हो रहा उत्साह

घर घर पहुंच कर 22 जनवरी को राम उत्सव की हो मिसाल कायम

हजारा (पीलीभीत) । शीत लहरी के बावजूद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता अयोध्या से आए अक्षत को घर-घर वितरण कर रहे हैं ।‌ इस दौरान 22 जनवरी को सभी लोग राम उत्सव में लग जाएं । चौतरफा जयकारों की गूंज से मिसाल काम हो जाए ।
पूरनपुर विकासखंड के नेपाल सीमावर्ती गांव बैलह, बमनपुर भागीरथ, सिद्धनगर, शास्त्री नगर, भरतपुर, अशोक नगर, बहादुर नगर, चंदनगर, लक्ष्मण नगर समेत डेढ़ दर्जन गांवों में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता राम जन्म भूमि अयोध्या से आए अक्षत को घर-घर पहुंच कर निमंत्रण दिया है । कार्यकर्ताओं ने आवाहन करते हुए कहा है 22 जनवरी 2024 को राम लला अयोध्या में राम की प्राण प्रतिष्ठा धूमधाम के साथ मनाई जा रही है । इसी को लेकर भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशाल रूप देने में लगे हैं । श्री राम की गूंज के साथ घरों को दीपावली की तरह रोशनी से सजाकर जगमगाया जाए ।‌ भजन कीर्तन के साथ प्रसाद वितरण किया जाए ।‌ अक्षत निमंत्रण वितरण के दौरान श्रद्धालुओं से आग्रह किया जा रहा है ।

इस लिंक से सुनिए लेखनी राम की जय जय बोल

https://youtu.be/KyzdMIaASAE?si=eQsinOW3OVTB7gUZ

मंदिर और घरों में अक्षत और चंदन से भगवान को तिलक लगाकर अर्पित किये । धार्मिक संगठन, साधु महात्माओं द्वारा प्रभात फेरी निकाल कर 22 जनवरी को श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं। सभी मन्दिरों पर सुन्दर कांड, हनुमान चालीसा, रामचरित मानस आदि पाठों का आयोजन किया जा रहा है ।‌ क्योंकि 500 वर्षो के बाद आये हुये इस पर्व की मिसाल कायम कर सकें ।‌

उई

कार्यक्रम में सिद्ध नगर प्रधान पुत्र राजकुमार सिंह, विश्व हिंदू परिषद के उप खण्ड कार्यवाह देवेन्द्र सिंह नेगी, मक्खन सिंह, अनिल गुप्ता, अमर शंकर तिवारी, राजेश मिश्रा, रामप्रयाग सिंह, विनोद कुमार, इंद्रजीत समेत सैकड़ों लोग शामिल रहे।

इस लिंक से सुनिए सुंदर रामगीत

https://youtu.be/t5qwp2UR-mM?si=LJguvzXwzbDKaJYT

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000