♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

निक्षय दिवस पर टीबी ग्रस्त 5 बच्चों को बांटी पौष्टिक आहार की किटें

पूरनपुर। आज उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित निक्षय दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पूरनपुर में जाकर  टीवी से ग्रसित 5 मरीजों को टीवी पोषण आहार किट का वितरण किया।
 प्रधानमंत्री के 2025 तक टीवी मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत आज निक्षय दिवस जो कि हर माह के 15 तारीख को मनाया जाएगा इस अवसर पर रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स के संस्थापक अध्यक्ष कौशलेंद्र भदौरिया अपनी टीम के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पूरनपुर में जाकर टीवी से ग्रसित 5 बच्चों को पौष्टिक आहार की किट उपलब्ध करवाई। रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स पिछले 20 माह से लगातार टीवी से ग्रसित बच्चों को पौष्टिक आहार किट उपलब्ध करवा रहा है। इसके अलावा रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स ऐसे निर्धन व्यक्ति जो टीवी से ग्रसित है और पौष्टिक आहार या अन्य आवश्यक आहार स्वयं नहीं ले सकते हैं उनके लिए भी समय-समय पर जरूरत का सामान उपलब्ध करवा रहा है।

कार्यक्रम में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी अनिकेत गंगवार, टीवी विभाग के आशीष यादव, खालिद खान, ठाकुरदास समेत सभी स्टाफ के लोग मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000